रिटायर्ड पुलिस जवान ने IGMC के डॉक्टरों पर जड़े संगीन आरोप, पढ़ें क्या है मामला (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2019 - 01:06 PM (IST)

शिमला (योगराज/तिलक): शिमला के सेवानिवृत्त पुलिस के जवान पूर्ण चंद ने प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी के कैंसर विभाग पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी को चंड़ीगढ़ पीजीआई में पेट स्कैन में कैंसर की पुष्टि की गई लेकिन शिमला के आईजीएमसी कैंसर अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि उनको किसी तरह का कोई कैंसर नहीं है। डॉक्टरों ने चंडीगढ़ की रिपोर्ट को मानने से इंकार कर दिया, जिस वजह से इलाज समय पर न मिलने से पत्नी की हालत दिन-प्रतिदिन बिगड़ती गई।

दिल्ली में हुई अंतिम चरण के कैंसर की पुष्टि

थक हार कर वह पत्नी को लेकर दिल्ली चले गए, जहां उनको अंतिम चरण का कैंसर पाया गया। आखिरकार उनकी पत्नी दुनिया से चल बसी। आईजीएमसी अस्पताल के कैंसर हैड मुनीष गुप्ता पर उन्होंने लापरवाही का आरोप लगाया और कहा कि उनकी पत्नी के कैंसर का इलाज न करके डॉक्टरों ने उन्हें पेन किलर की दवाइयां दीं और कहा कि इससे ये जल्द ठीक हो जाएंगी।

जिनको कैंसर नहीं उनका भी हुआ कैंसर का इलाज

पूर्ण चंद का कहना है कि आईजीएमसी अस्पताल में कैंसर के इलाज की काफी पुरानी मशीन है। आईजीएमसी में कई ऐसे मामले भी हैं, जहां जिनको कैंसर नहीं था उनका कैंसर का इलाज भी किया गया है। पूर्ण चंद ने कहा कि इस मामले को लेकर कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News