Himachal Wrap UP : BJP का 2022 के विधानसभा चुनावों में जीत का दावा, कुल्लू में नशे की बड़ी खेप बरामद, पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

4/8/2021 7:54:21 PM

शिमला (ब्यूरो): बीते दिन 4 नगर निगमों हुए चुनावों के आए नतीजों को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली के सोलंगनाला में ग्रेफ के ट्रक ने दो वाहनों को टक्कर मार दी। भाजपा 2022 के विधानसभा चुनावों में सरकार के रिपीट करने का दावा कर रही है। बुधवार देर रात एक कार हादसे में युवक की मौत हो गई है। बिलासपुर जिला के तलाई क्षेत्र के एक व्यक्ति को शातिरों ने साढ़े 4 लाख रुपए से अधिक की चपत लगा दी है। ऊना जिला में बंगाणा पुलिस ने बुधवार देर रात डुमखर के समीप चम्बा के 3 युवक चरस के साथ पकड़े गए हैं। चंबा जिला में एक कोरोना संक्रमित महिला की मौत होने का मामला सामने आया है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हिमाचल से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

ये एकतरफा जीत नहीं थी : जयराम ठाकुर
यह जीत एकतरफा जीत नहीं है और बीते रोज के सभी परिणाम देखे जाएं तो हमारी जीत हुई है। सोलन में हमें दस हजार से ज्यादा मत मिले और कांग्रेस को नौ हजार के करीब मत मिले। सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने चुनावों में नगर निगम बनाने का विरोध किया। शहर में कुछ बोलते रहे और गांव में कुछ बोलते रहे। हम शहर में भी वही बोलते रहे और गांव में भी वही बोलते रहे।

सोलंगनाला में ट्रक ने मारी 2 कारो को टक्कर, 4 लोग हुए घायल
जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली के सोलंगनाला में ग्रेफ के ट्रक ने दो वाहनों को टक्कर मार दी जिसके चलते तीनों ही वाहन सड़क से नीचे नाले में जा गिरी। इस सड़क दुर्घटना में भी ट्रक चालक समेत चार लोग घायल हुए हैं। जिनका मनाली अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

2022 के विधानसभा चुनावों में फिर जीतेगी भाजपा : गोविंद सिंह ठाकुर
प्रदेश के 4 नगर निगम चुनावों व कुल्लू जिला के 2 नगर पंचायत चुनावों के सेमीफाइनल में भाजपा ने मंडी और धर्मशाला में पूर्ण बहुमत हासिल किया है। जिसके बाद भाजपा मंडी संसदीय सीट और कांगड़ा की विधानसभा में उपचुनाव के साथ भाजपा 2022 के विधानसभा चुनावों में सरकार के रिपीट करने का दावा कर रही है।

जंगली जानवर को बचाते पलटी कार, एक की मौत
तहसील रक्कड़ के अंतर्गत ग्राम पंचायत शांतला के निकटवर्ती गांव जिज्जर में बुधवार देर रात एक कार हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। मृतक की पहचान संदीप शर्मा (31) पुत्र श्रीकंठ शर्मा निवासी शांतला के रूप में हुई है।

ATM कार्ड एक्टिवेशन के नाम पर शातिरों ने ठगा व्यक्ति
तलाई क्षेत्र के एक व्यक्ति को शातिरों ने साढ़े 4 लाख रुपए से अधिक की चपत लगा दी। एटीएम कार्ड एक्टिवेशन के नाम पर शातिरों ने उससे आधार कार्ड और अकाऊंट नंबर आदि की जानकारी हासिल करके उसके खाते से 4.53 लाख रुपए उड़ा लिए। हालांकि ठगी का यह मामला पिछले वर्ष सितम्बर व अक्तूबर माह का है लेकिन अदालत के आदेश पर तलाई पुलिस ने अब जाकर एफआईआर दर्ज की है।

507 ग्राम चरस के साथ पकड़े गए चम्बा के 3 युवक
ऊना जिला में बंगाणा पुलिस ने बुधवार देर रात डुमखर के समीप एक कार से 507 ग्राम चरस पकड़ी। इस मामले में पुलिस ने चालक सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बुधवार देर रात को डुमखर में एसएचओ अशोक कुमार की नेतृत्व में वाहनों की चैकिंग हेतु नाका लगाया था।

डलहौजी में महिला की कोरोना से मौत
चंबा जिला में एक कोरोना संक्रमित महिला की मौत होने का मामला सामने आया है। इस बारे में सीएमओ चंबा डाॅ. राजेश गुलेरी ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उक्त महिला डलहौजी की रहने वाली थी। 43 वर्षीय यह महिला अपने पति जो कि कोरोना संक्रमित था के संपर्क में आने की वजह से कोरोना जांच में पॉजिटिव पाई गई थी।

ऊना में अरविंद मार्ग, पुलवाला बाजार व मैड़ी के दुकानदारों सहित 42 कोरोना पॉजिटिव
मंगलवार को हुए आरटीपीसीआर सैंपलों की वीरवार सुबह आई रिपोर्ट्स में 42 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं बहड़ाला से कोविड पॉजिटिव एक वृद्ध की टांडा में मौत हो गई है। इनमें शहर के अरविंद मार्ग और पुलवाला बाजार सहित मैडी के दुकानदार भी पॉजीटिव पाए गए हैं।

धर्मशाला में भाजपा ने किया बहुमत का दावा, निर्दलीय सर्वचंद बीजीपी में आए
गर निगम चुनावों के बाद वीरवार को नगर गिम धर्मशाला के लिए अपने बहुमत का दावा प्रस्तुत किया है। बीजेपी को निर्दलीय उम्मीदवार सर्व चंद ने अपना समर्थन दिया है, इसके बाद ही भाजपा ने बहुमत का दावा किया है। यहां बता दे कि बुधवार को हुए नगर निगम चुनाव में भाजपा को 8 सीटें जबकि कांग्रेस को 5 व 4 निर्दलीय उम्मीदवार जीते थे।

कुल्लू के बजौरा में 6 528 किलोग्राम चरस संग यूपी का युवक गिरफ्तार
जिला कुल्लू के बजौरा में भुंतर पुलिस की टीम ने उत्तर प्रदेश के एक युवक से 6 किलो 528 ग्राम चरस बरामद की है। वही पुलिस की टीम ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है अब उसे अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भुंतर पुलिस की टीम द्वारा बजौरा में वाहनों की चेकिंग कर रही थी।


Content Writer

Vijay

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static