दबिश देने पहुंचीं हरियाणा की नारकोटिक्स टीम पर हमला, 2 पुलिस जवान गंभीर घायल

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 03:46 PM (IST)

नालागढ़ (आदित्य) : नालागढ़ थाना के तहत जगतखाना के समीप ढाबे में देर रात हरियाणा पुलिस की एंटी नारकोटिक्स की टीम पर ढाबा मालिक और उसके 2 बेटों ने हमला कर दिया। जिसके बाद नारकोटिक्स टीम के इंचार्ज ने थाना नालागढ़ में इसकी शिकायत दी है। पुलिस ने मौके पर जाकर ढाबा मालिक के दोनों लड़के हरमीत व हितेश को हिरासत में ले लिया जबकि ढाबा मालिक जीतराम मौके से फरार हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जगातखाना में जीतराम के ढाबे में पूछताछ के लिए गए हरियाणा पुलिस कर्मियों के साथ जीतराम व उसके दोनों पुत्र हरमीत व हितेश के साथ कहासुनी हो गई। जिसके बाद ढाबे में बैठे आसपास के लोगों ने मिलकर पुलिस कर्मियों को घेर लिया, साथ ही पुलिस कर्मियों की सर्विस रिवाल्वर भी उनसे छीन ली। जिसके बाद ढाबा मालिक ने टीम पर हमला बोल दिया जिसमें दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल हुए और एक पुलिसकर्मी को मामूली चोटे आई है। 

आपको बता दें कि कुरुक्षेत्र की एंटी नारकोटिक्स की टीम ने थानेसर सदर पुलिस थाना क्षेत्र से एनडीपीएस के मामले में आरोपी की निशानदेही पर छानबीन करने नालागढ़ के जगतखाना में छापा मारने गई थी। गांव के प्रधान वीरेंद्र सिंह ने बताया कि कल देर रात कुछ लोग ढाबे में खाना खाने के लिए आए थे, जिसके बाद वह ढाबा मालिक को उठाकर ले जाने लगे। इस दौरान आसपास और भी लोग गांव के बैठे हुए थे और वहां पर माहौल खराब हो गया। जिसके बाद गांव वालों ने उन पर हमला कर दिया। हालांकि उनका  कहना है कि उनको यह नहीं मालूम था हरियाणा पुलिस है और वो किसी केस के सिलसिले में पूछताछ करने आये है। अगर उन्होंने बता दिया होता तो इस तरह की घटना पेश ना आती।  

वहीं इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए नालागढ़ के एसएचओ ने बताया कि हरियाणा के कुरुक्षेत्र पुलिस की एंटी नारकोटिक्स टीम के एएसआई नारसिंह द्वारा देर रात एक शिकायत दी गई। जिसमें पुलिस ने मौके पर जाकर ढाबा मालिक के दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि ढाबा मालिक वहां से फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है।घायल पुलिसकर्मियों का नालागढ़ अस्पताल में इलाज करवाया गया है। वही नालागढ़ पुलिस को नारकोटिक्स टीम की इस कार्रवाई की कोई सूचना नहीं थी और जांच की जा रही है। वहीं नालागढ़ अस्पताल की डॉक्टर ने बताया कि उनके पास तीन लोग घायल अवस्था में आए थे जिनमें से एक व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं वही दो गंभीर घायल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News