‘आधा भी ज्यादा’ गाने के साथ हंसराज की बॉलीवुड में एंट्री, 2 दिन में 12 लाख से ज्यादा Views मिले

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 11:08 AM (IST)

सोलन (रवीन्द्र): सोलन की सुरीली आवाज अब प्रदेश तक सीमित न रहकर मायानगरी सहित पूरे देश में गूंजेगी। इस आवाज के मालिक सोलन जिला के मांगल गांव निवासी हंसराज रघुवंशी हैं जो प्रदेश व प्रदेश के बाहर भी बाबा जी के नाम से प्रसिद्ध हैं। एक मध्यम वर्गीय परिवार से निकले गायक हंसराज रघुवंशी ने अपने गायकी के हुनर को ऐसा चमकाया कि छोटे से प्रदेश से निकलकर मायानगरी तक में अपने नाम की धूम मचा दी है। हंसराज ने स्कूल समय से ही गाने का शौक पाला और पढ़ाई के बाद कैंटीन में भी काम किया लेकिन शौक और रियाज को बरकरार रखा। अब उनकी मेहनत रंग लाई है और उन्हें बॉलीवुड में एंट्री मिल गई है। भजनों व हिमाचली नाटियों के बाद हंसराज रघुवंशी ने अब बॉलीवुड में भी डेब्यू कर लिया है।

सन्नी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास में हंसराज रघुवंशी ने ‘आधा भी ज्यादा’ गाने से फिल्मों में एंट्री कर ली है। इस गाने में करण देओल ने भी रैप किया है। वीरवार को इस गाने का वीडियो भी रिलीज किया गया था। अब तक हंसराज रघुवंशी पूरे देश में लाइव शो करके करोड़ों लोगों को अपनी गायकी का दीवाना बना चुके हैं। रघुवंशी के इस फिल्म के लिए गाए पहले गाने को 2 दिन में ही 12 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। हंसराज रघुवंशी भी फिल्म में गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने वीरवार रात को करण देओल के साथ गाना गाते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी किया था।

हंसराज रघुवंशी की मैनेजर ने बताया कि कुछ दिन पूर्व हंसराज रघुवंशी मुंबई देओल परिवार के पास गए थे। उन्होंने बताया कि वह सोनी टी.वी. पर शनिवार को प्रसारित होने वाले मशहूर सिंङ्क्षगग रियलिटी शो सुपर स्टार सिंगर में भी फिल्म की स्टार कास्ट के साथ फिल्म प्रमोशन में भाग लेने गए थे। शनिवार शाम को प्रसारित हुए शो में हंसराज रघुवंशी ने अपनी दमदार प्रस्तुति दी। धर्मेंद्र, सन्नी देओल, करण देओल व सहर बांबा के अलावा शो के जज हिमेश रेशमिया व अलका यागनिक जैसे दिग्गज गायकों ने भी तालियां बजाकर हंसराज रघुवंशी का स्वागत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News