मेधावियों को 8 जून को आबंटित होंगे लैपटॉप

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 04:31 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): उपनिदेशक उच्च शिक्षा बी.डी. शर्मा ने बताया कि प्रदेश के सरकारी स्कूलों व कालेजों में पढऩे वाले मेधावियों को लैपटॉप 8 जून को आबंटित किए जाएंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जिला मंडी में लैपटॉप आबंटित करेंगे जबकि अन्य जिलों में वर्चुअल तौर पर इसी दिन कार्यक्रम होंगे। उन्होंने बताया कि 2018-19 और 2019-20 के मेधावियों को लैपटॉप दिए जाएंगे। जिला हमीरपुर में 5 विधानसभा क्षेत्रों के मेधावियों को लैपटॉप वितरित किए जाएंगे।

भोरंज विधानसभा क्षेत्र में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भोरंज, सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुजानपुर, हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला हमीरपुर, नादौन विधानसभा क्षेत्र में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नादौन, बड़सर विधानसभा क्षेत्र में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बड़सर के स्कूलों व कालेजों के मेधावियों को लैपटॉप वितरित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि कालेज के मेधावी भी संबंधित विधानसभा क्षेत्र के चिन्हित स्थल पर पहुंच कर 8 जून को लैपटॉप प्राप्त कर सकेंगे।

उन्होंने बताया कि भोरंज में कमलेश कुमारी, सुजानपुर में प्रेम कुमार धूमल, हमीरपुर में नरेंद्र ठाकुर तथा बड़सर में बलदेव शर्मा व नादौन में विजय अग्निहोत्रि बतौर मुख्यातिथि इन कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। जिन मेधावी बच्चों को लैपटॉप मिलने हैं उनके पास वांछित सूचना फार्म पर भरी होनी चाहिए तथा फोटो सहित संबंधित पाठशाला से सत्यापित होना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News