सुसाइड नोट में ये वजह लिखकर युवती ने की आत्महत्या, कमरे में पंखे से लटका मिला शव

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 06:31 PM (IST)

गगरेट (बृज): ऊना जिले के उपमंडल गगरेट के कलोह गांव में एक युवती ने आत्महत्या कर ली। मंगलवार को युवती का अपने कमरे में ही पंखे से झूलता हुआ शव बरामद हुआ। पुलिस ने मृतका का एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें उसने मौत का कारण आर्थिक तंगी को बताया है। गगरेट पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भिजवा दिया है। 

कलोह गांव की 19 वर्षीय सुमन कुमारी ऊना में बीसीए द्वितीय वर्ष की छात्रा बताई जा रही है। सुमन के पिता जगदीश सिंह नगर पंचायत गगरेट के पार्षद भी रह चुके हैं लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक न होने के चलते वह कलोह गांव में जाकर परिवार सहित रहने लगे थे। इन दिनों जगदीश सिंह हृदय रोग से पीड़ित होने के चलते कोई काम करने में असमर्थ हैं जबकि मृतका की मां पूनम देवी मनरेगा में मजदूरी कर किसी तरह से घर का चूल्हा जला रही है। मृतका सुमन का एक भाई 9वीं कक्षा तो एक बहन जमा-2 की छात्रा बताई जा रही है। 

मंगलवार को परिजनों ने सुमन के कमरे का दरवाजा बंद देखा और जब दरवाजा खोला तो देखा तो वह फंदे पर झूल रही थी। घटना की सूचना मिलते ही गगरेट पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। पुलिस मौत के पुख्ता कारणों को जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News