बालीचौकी बाजार में 3 दुकानों में लगी आग, लाखाें का नुकसान

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 05:11 PM (IST)

बालीचौकी (दुनी चंद): तहसील मुख्यालय बालीचौकी में 3 दुकानों में आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब पौने 9 बजे बालीचौकी के मुख्य द्वार जीरो पांइट में एक मनियारी की दुकान में अचानक आग की लपटें दिखाई दी जाेकि थोड़ी ही देर में अधिक फैल गईं और आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया है। इसके बाद दुकानदार और आसपास के लोगों के प्रयास से आग पर काबू पाया गया।

जानकारी के अनुसार डोले राम व नरायण सिंह की दुकान में 2 किरायेदार राकेशवर की मनियारी की दुकान में 10 लाखों का नुकसान आंका गया है जबकि मिठाई की दुकान अनुप राम का 5 लाख रुपए के नुकसान का आलकन किया गया है। वहीं मालिक नरायण सिंह की मीट की दुकान का नुकसान भी हुआ है। मकान मालिक डोले राम का भी 6 लाख रुपए का नुकसान आंका गया है, वहीं नरायण सिंह के गेस्ट हाउस को आग से लगभग 1 लाख पचास हजार रुपए का नुकसान हुआ है।

वहीं सूचना मिलते ही स्थानीय तहसील प्रशासन व पुलिस मौके पर पहुंच कर राहत कार्य के जायजा लिया। तहसीलदार बालीचौकी हीरा चंद ने बताया कि मकान मालिक डोले राम के साथ दोनों दुकानदारों का नुकसान हुआ है। इस घटना में करीब 22 लाख रुपए का नुकसान हुआ है, प्रभाविताें काे नियमानुसार उचित सहायता प्रदान की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rajneesh Himalian

Recommended News

Related News