भीषण अग्निकांड : रोहड़ू के चिड़गांव में 10 घर स्वाह, महिला जिंदा जली

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 06:18 PM (IST)

रोहड़ू (ब्यूराे) : चिड़गांव तहसील के तहत ग्राम पंचायत बंफड का डूगियाणी गांव रविवार को आग की भीषण लपटों में बदल गया। डूगियाणी गांव में लगी इस आग की दर्दनाक घटना में जहां 88 वर्षीय बुजुर्ग महिला सोदामणी जिंदा जल गई वहीं 18 परिवारों के आशियाने पूरी तरह जल कर खाक हो गए। आग से करोड़ों रुपए का नुक्सान आंका जा रहा है।

आग लगने की सूचना मिलते ही एसडीएम रोहड़ू बाबू राम शर्मा तथा एसएचओ चिड़गांव अश्वनी ठाकुर दलबल के साथ मौके पर पहुंचे तथा रोहड़ू से दमकल कर्मी भी आग बुझाने मौके पर पहुंचे। बंफड पंचायत के प्रधान भूपेंद्र सिंह ने बताया कि आग की घटना सर्वप्रथम गांव के नरैण सिंह के घर से भड़की तथा देखते ही देखते उसने गांव को घेर लिया। गांव में कुल 35 घर हैं, जिनमें 18 परिवार बेघर हो गए हैं।

गांव में लकड़ी के कच्चे मकान होने तथा घर इकट्ठे होने से आग तेजी से भड़की और देखते ही देखते आग ने रौद्र रूप ले लिया। मौके पर पहुंचे एसडीएम रोहड़ू बाबू राम शर्मा तथा तहसीलदार चिड़गांव नरोत्तम लाल गौड़ द्वारा नुक्सान का जायजा लिया जा रहा है, ताकि पीड़ितों की मदद की जा सके। छौहारा क्षेत्र में आग की यह एक हफ्ते में दूसरी घटना है। इससे पहले 16 अप्रैल को दली गांव में आग से 24 कमरों का मकान जल गया था, जिसमें 4 परिवार बेघर हो गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News