प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष का कार्यकाल उपलब्धियों से भरा : जयराम

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 07:30 PM (IST)

शिमला (कुलदीप): पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी का कार्यकाल उपलब्धियों भरा रहा है। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान हिमाचल प्रदेश को एम्स, अटल टनल, पीजीआई सैटेलाइट सैंटर, बल्क ड्रग पार्क, मेडिकल डिवाइस पार्क, आईआईएम और 6 मेडिकल काॅलेजों सहित फोरलेन प्रोजैक्टों की अनेक सौगातें मिली हैं। जयराम ठाकुर भाजपा सोशल मीडिया की तरफ से प्रभावशाली व्यक्तियों के लिए आयोजित मीट को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश को अपना दूसरा घर मानते हैं। ऐसे में उन्होंने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर हमेशा हिमाचल के हितों का पूरा ध्यान रखा है। इस कार्यक्रम का आयोजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्र की सत्ता में 9 वर्ष का कार्यकाल पूरा करने के अवसर पर किया गया। कार्यक्रमों के आयोजन का यह सिलसिला 1 माह तक जारी रहेगा। इसके तहत संसदीय क्षेत्रों में रैलियों का आयोजन होगा तथा महा जनसंपर्क अभियान के माध्यम से भाजपा नेता व कार्यकर्ता केंद्र सरकार के 9 वर्ष की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएंगे।

ट्विटर, फेसबुक व इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री का दबदबा : टंडन
भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। इसी कारण आज उनका ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक दबदबा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने भारत को विश्व में अलग पहचान दिलाई है। हालांकि विपक्ष अपनी आदत के अनुरूप उनका विरोध कर रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष प्रधानमंत्री की तरफ से करवाए गए विकास कार्यों को पचा नहीं पा रहा है। आज लोगों को आवास और शौचालय जैसी अनेक सुविधाएं मिल रही हैं।

बिंदल ने मोदी को बताया विश्व का सबसे दमदार नेता 
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. राजीव बिंदल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्व का सबसे दमदार नेता बताया है। उन्होंने कहा कि आज सोशल मीडिया पर उनकी अलग पहचान है। इसी कारण विश्व के शक्तिशाली नेता उनको बॉस कहते हैं तथा कोई उनके चरण स्पर्श करने के अलावा ऑटोग्राफ मांगते हैं।

कार्यक्रम में ये नेता रहे मौजूद 
भाजपा सोशल मीडिया विभाग के संयोजक पुनीत शर्मा की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में कई अन्य नेता मौजूद रहे। इनमें संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज और प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News