हमीरपुर के बाल स्कूल में मतगणना की तैयारी पूरी, सुबह 8 बजे शुरू होगी गिनती

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 03:59 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): 23 मई को मतगणना के लिए हमीरपुर सीनियर सैंकेडरी बाल स्कूल में तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं और सुबह 8 बजे से मतगणना का कार्य शुरू होगा। बाकायदा मतगणना केन्द्र में सुरक्षा व्यवस्था चांक-चैबंद की गई है और सी.सी.टी.वी. कैमरों से मतगणना केन्द्र को तैयार किया गया है। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डी.सी. हमीरपुर रिचा वर्मा ने बताया कि मतगणना के लिए तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं और सभी कर्मचारियों-अधिकारियों को समय पर पहुुंचने के निर्देश जारी किए गए हैं।
PunjabKesari, School Image

17 विधानसभा क्षेत्रों के पोस्टल वैलेट की भी होगी गिनती

उन्होंने बताया कि ई.वी.एम. और वी.पी. पैट हमीरपुर पहुंच चुकी हैं और हमीरपुर में ही 17 विधानसभा क्षेत्रों के पोस्टल वैलेट की गिनती भी की जाएगी। उन्होंने बताया कि मतगणना केन्द्र के लिए पूरी सुरक्षा व्यवस्था की गई है और मतगणना सैंटर के अंदर कोई भी मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेगा।
PunjabKesari, DC Hamirpur Image

मतगणना केंद्र में अधिकृत लोग ही कर पाएंगे प्रवेश

बता दें कि हमीरपुर जिला के पांचों विधानसभा के 528 मतदान केन्द्रों की ई.वी.एम. की मतगणना बाल स्कूल परिसर में ही की जाएगी। मतगणना के दौरान प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र की पांच-पांच वी.वी.पैट और ई.वी.एम. की मतगणना का मिलान किया जाएगा। मतगणना केंद्र में केवल अधिकृत लोगों को ही प्रवेश की अनुमति होगी। मतगणना केंद्र के समीप ही मीडिया सैंटर भी स्थापित किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News