बेरोजगारी के खिलाफ सड़कों पर उतरी DYFI, शिमला से रोजगार यात्रा का आगाज

punjabkesari.in Thursday, Sep 27, 2018 - 05:02 PM (IST)

शिमला (राजीव): बेरोजगारी के खिलाफ अब नौजवान सभा ने हिमाचल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सभा ने प्रदेश के बेरोजगारों के लिए  रोजगार देने को लेकर यात्रा शुरू कर दी है। भारत की जनवादी  नौजवान सभा की ओर से शिमला से रोजगार अधिकार यात्रा शुरू की गई है जोकि पूरे प्रदेश में जाएगी और 12 अक्तूबर को शिमला में सचिवालय में इसका समापन होगा। इस मौके पर प्रदेश भर के बेरोजगार सचिवालय के बाहर रोजगार देने के लिए प्रदर्शन करेंगे।
PunjabKesari
भगत सिंह के जन्मदिन पर शुरू की रोजगार यात्रा
नौजवान सभा के राज्य सचिव कपिल भारद्वाज ने कहा कि आज से भगत सिंह के जन्मदिन पर हिमाचल में रोजगार यात्रा शुरू की जा रही है जोकि 12 अक्तूबर को सचिवालय के घेराव से खत्म होगी। उन्होंने कहा कि इसका मकसद मोदी और जयराम सरकार द्वारा रोजगार में की जा रही कटौती को लेकर जनता को जागरूक करना है।
PunjabKesari
रोजगार देने में नाकाम साबित हो रही केंद्र और प्रदेश सरकार
उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार बेरोजगारों को  रोजगार देने में नाकाम साबित हो रहीं हंै और ठेके के तहत रोजगार दे रही हैं। केंद्र और प्रदेश की सरकार  जनता को रोजगार देने कर बजाय डाका डाल रहीं हैं, जिसको लेकर ये यात्रा शुरू की जा रही है और यात्रा  ब्लॅक  से गांव स्तर पर जाकर लोगो को जागरूक करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारों का आंकड़ा दिन ब दिन बढ़ रहा है लेकिन सरकार रोजगार मुहैया नहीं करवा पा रही है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News