दर्दनाक हादसा : सतलुज नदी में गिरी कार, मां-बेटी की मौत

9/27/2020 9:18:24 PM

शिमला (जस्टा): शिमला जिला में सड़क हादसे थमते नजर नहीं आ रहे हैं। यहां सड़क़ हादसों में आए दिन लोगों की मौतें हो रही हैं। रविवार को सुन्नी के तहत तत्तापानी में एक कार सतलुज नदी में गिर गई। हादसे में मां और बेटी की मौत हो गई है जबकि दो लोग घायल हुए हैं। कार में नायब तहसीलदार का परिवार सवार था। बताया जा रहा है कि नायब तहसीलदार स्वयं गाड़ी चला रहा था। हादसा रविवार को 2 बजे के करीब तत्तापानी पुल के पास हुआ। मृतकों की पहचान 42 वर्षीय मीना ठाकुर और उनकी छोटी बेटी 13 वर्षीय नताशा ठाकुर के तौर पर हुई है जबकि 47 वर्षीय दीवान सिंह व 17 वर्षीय बड़ी बेटी विपाशा ठाकुर घायल हुए हैं।

दीवान सिहं जिला मंडी के करसोग के रहने वाले हैं और वर्तमान में जिला मंडी में निर्वाचन कार्यालय में बतौर नायब तहसीलदार तैनात हैं। बताया जा रहा है कि पत्नी व 2 बेटियों संग नायब तहसीलदार अपनी कार (एचपी 31डी-0170) में करसोग से शिमला की तरफ जा रहे थे। इस दौरान कार जब तत्तापानी पुल के पास पहुंची तो रेलिंग तोड़कर सतलुज में गिर गई। इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग वहां एकत्रित हुए और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सुन्नी पुलिस की टीम मौके पर पहुंच और बचाव कार्य शुरू किया।

नदी में डूब रही कार के भीतर महिला व उसकी बेटी को मृत अवस्था में बाहर निकाला गया। वे दोनों कार की पिछली सीट में बैठी थीं जबकि कार चालक व उसकी बड़ी बेटी अगला दरवाजा खुल जाने के बाद कार से बाहर छिटकर आ गए थे और दोनों को बचा लिया गया। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है। फिलहाल हादसों के कारणों का पता लगाया जा रहा है। एसपी शिमला मोहित चावला ने हादसे की पुष्टि की है।


Vijay

Related News