दर्दनाक हादसा : भू-स्‍खलन की चपेट में आई कार, तीन युवकों की मौत

4/18/2021 5:14:19 PM

चम्बा: जिला मुख्यालय के निकटवर्ती उटीप- सेरी-पनेला मार्ग पर शनिवार देर रात भू-स्‍खलन की चपेट में आने से एक कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान 32 वर्षीय कुशल पुत्र किशोरी लाल निवासी गांव भरेनी, 27 वर्षीय नवीन पुत्र सुदेश कुमार निवासी कुम्हारका और 17 वर्षीय अक्षय पुत्र रमेश कुमार निवासी कुम्हारका के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए हैं।

प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को फौरी राहत भी प्रदान कर दी गई है। जानकारी के अनुर शनिवार रात तीनों युवक कार (एचपी 02सी-0372) में सवार होकर घर की ओर जा रहे थे। इस दौरान भारी बारिश का दौर जारी था। घर से करीब एक किलोमीटर पीछे अचानक भू-स्‍खलन हुआ और कार मलबे की चपेट में आ गई। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर बारिश के बीच राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया।

वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई। हादसे के दाैरान तीनों को युवकाें काे घटना स्थल से कड़ी मशक्कत के बाद सड़क तक पहुंचा कर मेडिकल कॉलेज चम्बा ले जाया गया लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिवार के सदस्‍यों को सौंपे दिए गए। अतिरिक्त उपायुक्त चम्बा मुकेश रेपसवाल ने बताया कि दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत हुई है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को फौरी राहत प्रदान कर दी गई है।


Content Writer

Vijay

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static