किन्नौर : निचार के बारो में खाई में गिरी कार, 2 की मौके पर मौत

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 04:13 PM (IST)

किन्नौर (अनिल/रिपन/कुलभूषण): किन्नौर जिला के निचार के एकलव्य स्कूल मार्ग के समीप बारो नामक जगह पर एक आल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद खनेरी अस्पताल रामपुर के लिए रैफर कर दिया गया है। मृतकों की पहचान अमर सिंह (47) पुत्र राम कृष्ण निवासी गांव नाथपा तहसील निचार व महाबीर (60) पुत्र सोहन लाल निवासी गांव रोकचरंग तहसील निचार के रूप में हुई है। घायलों में जगदेव (50) पुत्र गयाराम निवासी गांव एवं डाकघर पूजे तहसील निचार व भगत चंद (50) पुत्र बिहारी लाल निवासी गांव एवं डाकघर गडरे तहसील निचार शामिल हैं। 

 जानकारी के अनुसार चालक जगदेव आल्टो कार में अपने अन्य 3 साथियों के साथ भावानगर से निचार की तरफ जा रहा था कि बारो के पास वह कार से नियंत्रण खो बैठा, जिससे कार सड़क मार्ग से लगभग 100 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गई। हादसे में अमर सिंह व महाबीर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही एसडीपीओ भावानगर नरेश व एसएचओ जगदीश पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की सहायता से शवों को खाई से निकालकर कब्जे में लिया जबकि 2 घायलों को उपचार के लिए रामपुर खनेरी अस्पताल रैफर किया गया।

एसडीपीओ भावानगर नरेश ने बताया कि हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है तथा पुलिस द्वारा भावानगर थाने में मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। वहीं एसडीएम निचार विमला वर्मा ने बताया कि प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को 25-25 हजार रुपए जबकि घायलों को 5-5 हजार रुपए की फौरी राहत राशि प्रदान की गई है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News