20 फरवरी से लापता युवक का मलबे में दबा मिला शव, हत्या की आशंका

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 07:18 PM (IST)

चुवाड़ी (ब्यूरो): शिवरात्रि से एक दिन पहले लापता हुए भटियात उपमंडल की खदेट पंचायत के गोधरा के 37 वर्षीय युवक का शव बरामद हो गया है। युवक का शव लाहड़ू के साथ लगते गांव बगोथ के ऊपर धार को जाने वाले रास्ते की ओर मलबे में दबा हुआ मिला। शव के इस प्रकार मिलने से तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। लोग इसे हत्या का मामला बता रहे हैं। उनका मानना है कि जिस तरह से युवक का शव मलबे में दबा था तो उससे हत्या का अंदेशा हो रहा है। हालांकि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 में मामला दर्ज किया है। बुधवार को चम्बा स्थित जवाहर लाल नेहरू मैडीकल कॉलेज में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। लोग तर्क दे रहे हैं कि जहां शव मिला है, वहां कोई व्यक्ति क्यों जाएगा।  बता दें कि 20 फरवरी से लापता युवक चमन सिंह पुत्र रंगील सिंह के परिजनों ने अपने स्तर पर तलाश करने के बाद 23 फरवरी को पुलिस थाना चुवाड़ी में चमन सिंह की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर लापता युवक की तलाश शुरू की लेकिन उसका कोई भी सुराग नहीं मिला। पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर लापता युवक की मौसी के गांव भाटी तथा साथ लगते जंगल में भी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया था।

यही नहीं, प्रतिष्ठित गुरों ने लाहड़ी भाटी गांव से शनिवार सुबह खोरी चलाई, जोकि लाहड़ी भाटी गांव से चलकर करीब 12 किलोमीटर दूर जिला कांगड़ा के मलकवाल गांव में जाकर रुक गई थी। करीब 12 किलोमीटर चली इस खोरी के पीछे-पीछे ग्रामीण भी भागे लेकिन लापता युवक का खोरी भी कोई सुराग नहीं लगा सकी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News