कोविड सेंटर से भागा कोरोना संक्रमित, कार से पहुंचा जम्मू कश्मीर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 04:09 PM (IST)

शिमला : प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। सरकार के साथ स्थानीय प्रशासन भी इस पर अंकुश लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। परंतु कभी कभी एक छोटी सी लापरवाही भी भारी पड़ सकती है। प्रदेश की राजधानी शिमला के एक कोविड सेंटर से कोरोना संक्रमित के भागने की सूचना ने प्रशासनिक अधिकारियों और आम लोगों के बीच हडकंप मचा दिया है। हालांकि पुलिस संक्रमित को पकड़ने के लिए पुरजोर प्रयास कर रही है। मशोबरा के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया, जिससे प्रशासनिक महकमे व आम लोगों में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने आरोपी के विरूद्व केस दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ़्त में लेने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस की टीमें उसकी खोजबीन में जुटी हैं।

लोगों में इस बात का ख़ौफ़ है कि भागा आरोपी कितने लोगो को कोरोना मरीज बना देगा। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक फरार कोरोना मरीज कोविड केयर सेंटर के कमरा (नंबर 107) में दाखिल था। वह जम्मु-कश्मीर का रहने वाला है और सेब का लदानी है। सेब सीजन के लिए वह शिमला आया था। यहां आने पर 17 जुलाई को उसका कोविड टेस्ट लिया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। तब से उसका मशोबरा कोविड केयर सेंटर में उपचार चल रहा था। एएसपी शिमला परवीर ठाकुर ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। उसके खिलाफ ढली थाने में आईपीसी की धाराओं (188, 269 व 270) में केस दर्ज किया गया है।

कार से पहुंचा जम्मू कश्मीर 

जानकारी मिली है कि मशोबरा कोविड केयर सेंटर से भागा कोरोना संक्रमित व्यक्ति अपनी कार से जम्मू कश्मीर पहुंच गया है। पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर के आधार पर उसकी लोकेशन ट्रेस की है। बताया जा रहा है कि वह 2 अगस्त की रात 9 से 10 बजे के बीच मशोबरा कोविड केयर सेंटर से फरार हुआ और अगले दिन सुबह 7 बजे जम्मू में दाखिल हुआ। कोरोना मरीज ने शिमला से जम्मू तक का सफर अपनी निजी कार में किया। कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह शख्स जम्मू-कश्मीर का ही रहने वाला है और सेब सीजन के लिए शिमला आया था। एएसपी शिमला परवीर ठाकुर ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को उसकी मोबाइल लोकेशन के आधार पर ट्रेस किया गया है। फिलहाल उसे पकड़ा नहीं गया है। जम्मू-कश्मीर प्रशासन को इस बाबत सूचित कर दिया गया है। आरोपित के विरुद्ध ढली थाने में आपराधिक केस दर्ज है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News