धर्मशाला में कांग्रेस और सुधीर समर्थकों के बीच झड़प, डेढ़ घंटे तक तनावपूर्ण रहा माहौल

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 06:46 PM (IST)

धर्मशाला (तनुज): प्रदेश कांग्रेस में चले घमासान के बीच वीरवार को जिला मुख्यालय धर्मशाला में भी कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं और पूर्व विधायक सुधीर शर्मा के समर्थकों के आमने-सामने आने से माहौल तनावपूर्ण हो गया। दोनों तरफ से शुरू हुई नारेबाजी हल्की झड़प में भी तबदील हुई लेकिन मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने दोनों गुटों के समर्थकों की झड़प को ज्यादा नहीं बढ़ने दिया और इसे शांत करवाया। हालांकि डेढ़ घंटे तक धर्मशाला के कचहरी चौक में माहौल तनावपूर्ण रहा और पुलिस कर्मियों के साथ ही क्यूआरटी को भी मौके पर बुलाया गया। 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार वीरवार को कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने धर्मशाला विधानसभा के पूर्व में उपचुनावों के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार रहे विजय इंद्र कर्ण के नेतृत्व में कचहरी में कांग्रेस के बागी विधायकों के खिलाफ रोष प्रदर्शन और पुतला फूंकने का कार्यक्रम रखा था। इसके लिए समर्थक भी कचहरी चौक में जुटना आरंभ हो गए। दोपहर बाद साढ़े 3 बजे विजय इंद्र कर्ण के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने नारेबाजी शुरू की। 

वहीं दूसरी तरफ सुधीर शर्मा के समर्थक भी चौक में पहुंच गए और पुतले की तलाश करने लगे। कुछ देर तक विजय इंद्र कर्ण के नेतृत्व में कार्यकर्त्ता नारेबाजी करते रहे लेकिन इसके बाद सुधीर समर्थकों ने भी नारेबाजी शुरू कर दी और माहौल तनावपूर्ण हो गया। माहौल इतना तनावपूर्ण हुआ कि दोनों गुटों के समर्थक आपस में गुत्थमगुत्था होने को उतारू हो गए और हल्की झड़प भी हुई लेकिन मौके पर तैनात पुलिस बल ने दोनों गुटों के समर्थकों को अलग-अलग कर दिया।

सुधीर समर्थक यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अश्वनी राणा ने कहा कि खुद को कट्टर कांग्रेसी कहने वाले जो नेता यहां आए हैं, ये चुनावों के दौरान कहां गायब थे। हम किसी को भी सुधीर शर्मा का पुतला नहीं जलाने देंगे। वहीं पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी विजय इंद्र कर्ण ने कहा कि जिन्होंने धर्मशाला उपचुनाव, नगर निगम चुनाव और अभी भी पार्टी विरोधी काम किया है। आए दिन भाजपा जाने की बातें सुनाने वाले अब भाजपा में चले ही गए हैं। 
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News