अमिताभ बच्चन से मिलने मनाली आएंगे CM जयराम, आलिया भट्ट मुंबई रवाना

punjabkesari.in Saturday, Nov 30, 2019 - 11:29 PM (IST)

मनाली (सोनू): मनाली के वन विहार में सीने स्टार अमिताभ बच्चन व रणवीर कपूर के बीच उलझन देख दर्शक हैरान रह गए। किसी बात को लेकर दोनों काफी देर तक उलझते रहे। जब दृश्य ओके हो गया तब जाकर दर्शकों को पता चला कि यह सब शूटिंग का भाग है। धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ब्रह्मास्त्र शूटिंग को मनाली पहुंचे अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के बीच मतभेद हो गए। दोनों के बीच पहले वैचारिक मतभेद का सीन फिल्माया गया, बाद में बात बढ़ती देख दोनों में हाथापाई की नौबत आ गई।
PunjabKesari, Film Shooting Image

दोनों जैसे ही एक-दूसरे पर हाथ उठाते हैं उनके हाथ में आलौकिक व दैवीय शक्तियां आ जाती हैं। इस सीन को शूट करने के लिए दोनों ने पहले मनाली के वन विहार में रिहर्सल की। बाद में फिल्म निदेशक अयान मुखर्जी के लाइट-कैमरा-एक्शन बोलते ही अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर पर प्रहार कर देते हैं। यह सीन एक टेक में ही ओके हो गया था। स्टार कलाकार ने मनाली की सुंदर व शांत वादियों में दूसरी बार रिटायरमैंट की बात कही है। उधर, अभिनेत्री आलिया भट्ट शूटिंग में भाग लेकर मुंबई लौट गई हैं। लौटने से पहले आलिया के अमिताभ व रणबीर के साथ कुछ दृश्य फिल्माए गए।
PunjabKesari, Actress Alia Bhatt Image

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर रविवार को उनसे मिलने मनाली आ रहे हैं। भाजपा मनाली मंडल अध्यक्ष दुर्गा सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री दोपहर को हैलीकॉप्टर से सासे हैलीपैड पर उतरेंगे तथा मनाली सर्किट हाऊस में अमिताभ से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वह अमिताभ बच्चन से प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग में दी जा रही सहूलियतों के बारे में चर्चा करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News