BJP के जश्न की तैयारियों का जायजा लेने Ridge पर पहुंचे CM जयराम, कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Tuesday, Dec 17, 2019 - 09:38 PM (IST)

शिमला (तिलक राज): हिमाचल प्रदेश सरकार ने अपने कार्यकाल के 2 साल पूरे होने की खुशी में रिज मैदान पर एक जश्न का कार्यक्रम रखा है जिसमें देश के गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा सहित कई नेता शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम की तैयारी सरकार जोरशोर से कर रही है। इसी सिलसिल में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंगलवार को रिज मैदान का जायजा लेने पहुंचे।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

इस दौरान उनके साथ शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज सहित डीसी शिमला अमित कश्यप, एसपी शिमला ओमपति जम्वाल सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पूरे रिज मैदान का जायजा लिया और यह देखा कि भीड़ को किस तरह से व्यवस्थित किया जाएगा ताकि आपातकालीन स्थिति में रिज मैदान से होकर गुजरने वाली एम्बुलैंस को निकालने में कोई दिकत न हो।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार 27 दिसम्बर को अपने कार्यकाल के 2 साल पूरे करने जा रही है। इस दौरान ऐतिहासिक रिज मैदान पर होने वाली जनसभा की तैयारियों को लेकर रिज का दौरा किया है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में देश के गृहमंत्री अमित शाह और वित्त और कार्पोरेट अफेयर मंत्री अनुराग ठाकुर, राष्ट्रीय भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा सहित कई नेता भाग लेंगे।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

उन्होंने कहा कि इन 2 वर्षों के कार्यकाल में भाजपा सरकार द्वारा प्रदेश में संतुलित रूप से विकास किया गया और प्रदेश के विकास के लिए कई कल्याणकारी योजनाओं को शुरू किया हैै। इसी दौरान उन्होंने कहा कि हिमाचल पूरे भारत में पहला ऐसा राज्य बनने वाला हैै, जहां गृहिणी योजना के तहत हर घर में गैस चूल्हा जलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News