CM जयराम ठाकुर ने सराज की जनता से की मोदी के लिए बड़ी अपील

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 04:27 PM (IST)

मंडी (नीरज) :  सीएम जयराम ठाकुर ने अपने गृहक्षेत्र सराज की जनता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर इस बार शत प्रतिशत मतदान भाजपा के पक्ष में करने का आहवान किया है। यह आहवान उन्होंने सराज विधानसभा क्षेत्र के मुराह में आयोजित जनसभा के दौरान किया। उन्होंने कहा कि पिछले 20 वर्षों से लगातार उन्हें सराज की जनता का सहयोग मिल रहा है और इस बार के लोकसभा चुनावों में भी यह सहयोग इसी प्रकार से जारी रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश को प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी जैसी शख्सियत की जरूरत है, इसलिए इस बार के लोकसभा चुनावों से सराज से भाजपा के पक्ष में शत प्रतिशत मतदान होना चाहिए।

PunjabKesari

 

वहीं इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर ने 25.82 करोड रुपए की लागत से बनने वाली थलौट-लम्बाथाच सड़क के सुदृढ़ीकरण का भूमिपूजन, नाबार्ड के तहत ग्राम पंचायत काऊ और देवधार में 1.10 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली उठाऊ जलापूर्ति योजना का शिलान्यास, और मुराह स्कूल में 93 लाख रुपए की लागत से बनने वाले अतिरिक्त भवन की आधारशिला भी रखी। वहीं सीएम ने 3 करोड़ की लागत से बनी थलौट से कलहनी सड़क का उद्घाटन, किया और मंडी-मुराह बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए कि इस सड़क के शेष बचे चार किलोमीटर के पैच को जल्द पूरा किया जाए ताकि इसके माध्यम से आगे का इलाका सड़क सुविधा के साथ जुड़ सके।

PunjabKesari,

इस मौके पर उन्होंने मुराह में उप स्वास्थ्य केंद्र खोलने की घोषणा की तथा फ़ुटिधार-तांदी और गहराखड-दावड़ा सड़क के निर्माण के लिए 10 लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की। उन्होंने मुराह, कांडीधार और बसन में महिला मंडल भवन निर्माण के लिए 3 लाख रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने गचीगर से सेरी के बीच स्पेन लगाने के लिए 7 लाख रुपए की घोषणा की। उन्होंने काऊ पंचायत में पशु चिकित्सा प्रेषण और वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सलोट में विज्ञान कक्षाएं आरम्भ करने की भी घोषणा की।

PunjabKesari, mandi jairam thakur image

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News