CM जयराम ने हरियाणा के पंचकूला और कालका में किया प्रचार, पार्टी उम्मीदवारों के लिए मांगे वोट

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 07:29 PM (IST)

शिमला (योगराज): हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पंचकूला विधानसभा क्षेत्र के बरवाला और हरियाणा की कालका विधानसभा क्षेत्र के चौहान चौक में विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में विशाल जनसभाओं को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने इन विधानसभा क्षेत्रों की जनता से पंचकूला के बीजेपी उम्मीदवार ज्ञान चंद गुप्ता और कालका की लतिका शर्मा के पक्ष में वोट देने का आग्रह किया ताकि इन क्षेत्रों में विकास की निरंतरता बनी रहे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत मजबूत और सशक्त राष्ट्र के रूप में उभरा है और पूरे विश्व में भारत को महाशक्ति के रूप में जाना जा रहा है।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कई ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं, जैसे अनुच्छेद 370 को हटाना जो घाटी में आतंकवाद और राष्ट्र विरोधी गतिविधियों का कारण था। अब उनके सशक्त नेतृत्व के कारण यह साहसिक निर्णय संभव हुआ है, जिससे जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में शांति, प्रगति और समृद्धि के नए युग का आरंभ होगा। उन्होंने कहा कि तीन तलाक का निर्णय मुस्लिम महिलाओं के सशक्तिकरण की दिशा में मील का पत्थर साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने समाज के प्रत्येक वर्ग के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं आरम्भ की हैं जो आम आदमी के जीवन में बड़े परिवर्तन लाने में सफल हुई हैं। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत, उज्ज्वला योजना, जन धन योजना, अटल पैंशन योजना, उजाला योजना, डिजिटल इंडिया योजना ने भारत को विकसित देश में परिवर्तित किया है।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के दूरदर्शी नेतृत्व में हरियाणा राज्य में अभूतपूर्व विकास हुआ है और उन्होंने भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट करके इस प्रगति की निरंतरता को बनाए रखने के लिए लोगों से आग्रह किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में विपक्ष विभाजित है तथा उनके पास कोई मुद्दे नहीं हैं। इसके उपरांत शाम को मुख्यमंत्री ने कालका विधानसभा क्षेत्र के मडावला में एक चुनाव रैली को भी संबोधित करते हुए बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में वोट देने का आग्रह किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News