CM जयराम बोले-प्रधानमंत्री मोदी के लिए काफी नहीं 5 साल का कार्यकाल

punjabkesari.in Sunday, Jul 29, 2018 - 10:59 PM (IST)

शिमला (राक्टा): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि संगठन व सरकार के स्तर पर आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश प्रभारी हिमाचल दौरे पर आए हैं और उनकी सभी के साथ अलग-अलग बैठकें हुई हैं जिनमें लोकसभा चुनाव से जुड़े मुद्दों पर चर्चा कर आगामी रणनीति तैयार की गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी के समक्ष लक्ष्य है कि देश के प्रधानमंत्री के नाते नरेंद्र मोदी को 5 साल का कार्यकाल काफी नहीं है। इसलिए मोदी के नेतृत्व में भाजपा 2019 का चुनाव भी जीतेगी।


सरकार सफलतापूर्वक आगे बढ़ी
मुख्यमंत्री रविवार को पार्टी कार्यालय शिमला में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने 51 विधानसभा क्षेत्रों का प्रवास किया है तथा जितनी भी योजनाओं की बात भाजपा ने की है, उसमें सरकार सफलतापूर्वक आगे बढ़ी है। उन्होंने कहा कि केंद्र से प्रदेश को जितनी मदद अबकी बार मिली है, आज तक नहीं मिली। उन्होंने कहा कि आगे भी यह सिलसिला जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि बहुत-सी योजनाएं केंद्र को सौंपी हैं जिन्हें जल्द ही स्वीकृति मिलेगी।


जनता पर छोड़ा 6 माह का कार्यकाल
मुख्यमंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उनके नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने मात्र 6 माह में कई विकास कार्य किए जिनकी प्रदेश प्रभारी मंगल पांडेय ने भी सराहना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने 6 माह के कार्यकाल को जनता पर छोड़ दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News