हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं और पुलिस कर्मियों में झड़प, नहीं जला पाए शांता का पुतला (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 08:34 PM (IST)

नाहन (सतीश): नाहन में लिटफेस्ट को लेकर विरोध कर रहे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं और पुलिस कर्मियों के बीच  झड़प हो गई। दरअसल लिटफेस्ट को लेकर शांता कुमार द्वारा की गई टिप्पणी पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता यहां शांता कुमार का पुतला फूंक रहे थे। इसी दौरान पुलिस कर्मियों और हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं के बीच छीना झपटी हुई। हालांकि हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता पुतला फूंकने में नाकामयाब रहे क्योंकि पुतला फूंकने से पहले ही पुलिस कर्मियों ने छीन लिया।
PunjabKesari, Clash Image

शांता कुमार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता

हिंदू जागरण मंच के वरिष्ठ कार्यकर्ता नवनीत ने बताया कि कसौली में चल रहे लिटफेस्ट में देश के कई साहित्यकारों द्वारा देश विरोधी बातों का बखान किया जा रहा है, जिसमें अनुच्छेद 370 जैसे महत्वपूर्ण मुद्दे को हटाने के विरोध की बात भी कही गई। मगर जब इस बात का विरोध हिंदू जागरण मंच द्वारा किया जाता है तो पूर्व सांसद शांता कुमार का बयान आता है कि यह लिटफेस्ट जारी रहना चाहिए, ऐसे में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता शांता कुमार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।
PunjabKesari, Protest Image

शांता कुमार और सतपाल सत्ती के खिलाफ नारेबाजी

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने नाहन में रैली भी निकाली, जिसमें शांता कुमार और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती के खिलाफ नारेबाजी की गई। हिंदू जागरण मंच का कहना है कि सतपाल सत्ती भी शांता कुमार के बयान का समर्थन कर रहे हैं, जिसे हिंदू जागरण मंच बर्दाश्त नहीं करेगा तथा 17 अक्तूबर को हिंदू जागरण मंच प्रदेश भर में शांता कुमार के खिलाफ प्रदर्शन करेगा।
PunjabKesari, Rally Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News