मंडी में 27 मार्च को पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा, QR कोड स्कैनिंग से मिलेगा परीक्षा केंद्र में प्रवेश

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 10:43 PM (IST)

मंडी (रजनीश): 27 मार्च को होने वाली पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा में 13763 परीक्षार्थी अपना भाग्य आजमाएंगे। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने वीरवार को प्रैस वार्ता में बताया कि मंडी जिले में यह परीक्षा 136 पुरुष व 45 महिला आरक्षियों और पुरुष चालकों के 13 पदों के लिए आयोजित की जा रही है। एसपी ने बताया कि परीक्षा केंद्र में एडमिट कार्ड पर लगे क्यूआर कोड की स्कैनिंग के बाद ही परीक्षा केंद्र में प्रवेश दिया जाएगा तथा 12 बजे से परीक्षा शुरू होगी जोकि दोपहर 1 बजे तक चलेगी। एसपी ने बताया कि अभ्यर्थी अपने साथ कॉल लैटर, पासपोर्ट साइज की रंगीन फोटो, पहचान पत्र, कार्ड बोर्ड, नीला या काला बाल पैन और फेस मास्क साथ लेकर आएं तभी प्रवेश मिल सकेगा।

यहां पर बनाए गए हैं परीक्षा केंद्र

एसपी ने बताया कि संस्कृति सदन मंडी, विशाल बैंकेट हाल, भीमाकाली मंदिर, आईटीआई मंडी, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कन्या व बाल स्कूल मंडी, रूद्रा पैलेस भड़याल, फिनिक्स स्कूल बैहना, विपाशा सदन, ब्यास सदन मंडी, एमएसएलएम काॅलेज सुंदरनगर, जवाहर लाल इंजीनियरिंग काॅलेज सुंदरनगर, सिरडा कॉलेज नौलखा व बहुतकनीकी संस्थान सुंदरनगर परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।

प्रत्येक परीक्षा केंद्र में होंगे 4-4 सीसीटीवी कैमरे 

एसपी ने कहा कि परीक्षा के लिए 15 केंद्र बनाए गए हैं जिनमें 4-4 सीसीटीवी कैमरे होंगे और परीक्षार्थी को सुबह 9 बजे परीक्षा केंद्र में पहुंचना होगा। सभी परीक्षार्थियों को रोल नंबर और परीक्षा केंद्र एसएमएस और पत्र के माध्यम से भेज दिए गए हैं, अगर किसी को कॉल लैटर या परीक्षा प्रवेश पत्र नहीं मिला है तो वह एसपी कार्यालय मंडी से संपर्क कर सकता है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News