गोवा से कुल्लू लौटे युवक की बिगड़ी तबीयत, स्वास्थ्य विभाग ने लिए सैंपल

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 08:30 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू): गोवा से लौटे एक युवक की कुल्लू में तबीयत बिगड़ गई है। उसे क्वारंटाइन किया गया था। क्वारंटाइन अवधि पर चल रहे युवक की अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उसे क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया है और उसे वहां पर आइसोलेट किया गया है। चिकित्सक व स्वास्थ्य महकमे की पूरी टीम युवक पर नजर रखे हुए है। डॉक्टरों की निगरानी में चल रहे युवक के काेविड-19 की जांच काे सैंपल ले लिए गए हैं और इन्हें जांच के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट आने के उपरांत ही इस मामले में आगामी कदम उठाए जाएंगे।

गोवा सहित अन्य प्रांतों से आए लोगों पर पुलिस की पैनी नजर

दूसरी ओर पुलिस विभाग गोवा सहित अन्य प्रांतों से आए सभी लोगों पर नजर रखे हुए है और वे सभी पुलिस सर्विलांस पर हैं। सभी की मोबाइल लोकेशन के जरिए उन पर कड़ी निगरानी है। क्वारंटाइन जंप करने वालों से भी पुलिस सख्ती से निपटेगी और मामले दर्ज करेगी। अब गोवा से आए युवक की तबीयत बिगडऩे से प्रशासन, स्वास्थ्य महकमा व पुलिस सहित व्यवस्था में लगे तमाम अधिकारी कर्मचारी सतर्क हो गए हैं।

क्या बोले एसपी कुल्लू

कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने कहा कि यह युवक गोवा से आया है और तबीयत बिगडऩे के बाद इसे क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में इसे आइसोलेट करवाया गया है। कुल्लू के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुशील चंद्र शर्मा ने कहा कि युवक के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News