अनुपम खेर ने टुटू वार्ड के विकास कार्यों को सराहा, कहा-मैं भी करूंगा सहयोग

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 11:32 PM (IST)

शिमला (राजेश): बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर ने शिमला के टुटू वार्ड में हो रहे विकास कार्यों को सराहा। उन्होंने कहा कि वार्ड में पहले से अधिक विकास कार्य हुए हैं और साफ-सफाई भी पहले से अधिक है। इसके अतिरिक्त लोगों को सुविधाएं मिल रही हैं। यह बात अनुपम खेर ने रविवार को टुटू वार्ड के पार्षद विवेक शर्मा से हुई एक शिष्टाचार भेंट के दौरान उनसे बातचीत करते हुए कही। विवेेक शर्मा ने अपने परिवार के साथ अनुपम खेर के साथ भेंट की। इस दौरान पार्षद ने अपने द्वारा लिखी एक कहानी की कॉपी भी अनुपम खेर को भेंट की।

टुटू बाजार के कारोबारियों ने की मुलाकात

विवेक शर्मा ने बताया कि देश की जानीमानी हस्ती अनुपम खेर उनके वार्ड में रहते हैं यह वार्ड के सभी लोगों के लिए भी गर्व की बात है। वार्ड के प्रतिनिधि होने के नाते उनसे भेंट हुई है इस दौरान उन्होंने टुटू के विकास कार्यों पर भी बात हुई, जिस पर अनुपम खेर ने कहा कि वार्ड के विकास में भी सहयोग करेंगे। रविवार सुबह अनुपम खेर टुटू बाजार भी आए थे। इस दौरान टुटू व्यापार मंडल प्रधान राजीव सूद और अन्य कारोबारियों ने उनसे मुलाकात की और उनके साथ चित्र भी खिंचवाए।

कुफरी की वादियों के बीच घूमने का उठाया लुत्फ

अनुपम खेर ने रविवार को कुफरी की वादियों के बीच घूमने का लुत्फ उठाने के बाद शाम को छराबड़ा स्थित होटल वाइल्ड फ्लावर हाल भी गए जहां उन्होंने चाय पी। कोविड-19 के मामलों में कमी आने के बाद और हिमाचल आने के लिए बंदिशों से राहत मिलने के बाद पर्यटकों की आमद बढऩे के साथ-साथ कई वीआईपी भी शिमला पहुंच रहे हैं। इन दिनों स्व. अरुण जेतली के बेटे रोहन जेतली भी परिवार सहित शिमला पहुंचे हुए हैं।

फादर्स-डे पर अनुपम खेर ने पिता को किया याद

फादर्स-डे पर अनुपम खेर ने अपने पिता स्व. पुष्कर नाथ खेर को याद किया। इस दौरान सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने पिता की फोटो भी शेयर किए। फोटो शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा कि यूं ते मैंने बुलंदियों के हर निशान को छुआ, पर जब पापा ने कंधे पे उठाया तो आसमान को छुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News