BJP में नहीं सुलझा CM का मसला, दूसरे दिन की बैठक से पहले हंगामा

punjabkesari.in Friday, Dec 22, 2017 - 11:51 AM (IST)

शिमला (राजीव): हिमाचल में सीएम पद को लेकर सियासत गर्मा गई है। शिमला के पीटरहॉफ में शुक्रवार को फिर माहौल तनावपूर्ण हो गया। बताया जाता है कि मुख्यमंत्री पद को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार धूमल-जयराम के समर्थकों ने पीटरहॉफ के बाहर दोनों पर्यवेक्षकों की गाड़ी को घेर लिया। उन्होंने उनके सामने ही नारेबाजी शुरू कर दी। गौर रहे रहे कि संघ कार्यालय में डेढ़ घंटे तक मंत्रणा करने के बाद बीजेपी पर्यवेक्षक निर्मला सीता रमण व नरेंद्र सिंह तोमर पीटरहॉफ पहुंचे थे। जहां समर्थकों ने नारेबाजी कर दी। 
PunjabKesari

इस बैठक में प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे भी मौजूद रहे। सूत्रों के मुताबिक बैठक में किसी के नाम पर भी सहमति नहीं बन पाई है। अब यह फैसला खुद संसदीय बोर्ड लेगा। रक्षा मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री का चयन पार्लियामेंट्री बोर्ड करता है। पर्यवेक्षक केवल विधायकों से उनकी सहमति और राय जानने के लिए आए हैं। अंतिम निर्णय बोर्ड का होगा। 
PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि सीएम के नाम को केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और नरेंद्र सिंह तोमर ने पिछले दिन भी शिमला में प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती की अध्यक्षता में प्रदेश कोर कमेटी के साथ बैठक की थी। इस दौरान भी धूमल-जयराम के समर्थकों ने एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी थी। 
PunjabKesari


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News