बात-बात पर तिलमिलाने व छटपटाने क्यों लगते हैं भाजपा नेता : अभिषेक राणा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 10:09 PM (IST)

सुजानपुर: हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव व प्रवक्ता अभिषेक राणा ने कहा है कि भाजपा नेताओं से जब यह पूछा जाता है कि आए दिन पैट्रोल व डीजल के दाम बढ़ाकर जनता को महंगाई का मीठा जहर क्यों दिया जा रहा है तो भाजपा नेता जवाब देने की बजाय तिलमिलाने और छटपटाने क्यों लगते हैं। उन्होंने प्रैस बयान में कहा कि भाजपा नेताओं की छटपटाहट जनता की समझ से परे होती जा रही है। उन्होंने कहा कि जब सांसद से उनकी कारगुजारी का हिसाब मांगा जाता है, तब भी भाजपा नेता तिलमिलाने लगते हैं और जब लोकसभा चुनावों के दौरान भाजपा नेताओं द्वारा जनता से किए गए वायदों की हकीकत के बारे में सवाल किया जाता है तो भी भाजपा नेताओं की छटपटाहट बढ़ जाती है।

पैट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने पर भाजपा नेताओं की बोलती बंद क्यों?
उन्होंने कहा कि पूर्व यू.पी.ए. सरकार के कार्यकाल में जब पैट्रोल व डीजल के दाम में 10 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि भी होती थी तब भाजपा नेता जमीन और आसमान सिर पर उठा लिया करते थे लेकिन अब हर रोज पैट्रोल और डीजल के दाम बेतहाशा बढ़ने पर भाजपा नेताओं की बोलती बंद क्यों है और इस वृद्धि के खिलाफ  भाजपा नेता अब सड़कों पर क्यों नहीं उतर रहे। उन्होंने कहा कि जनता यह भी जानना चाहती है कि पूर्व यू.पी.ए. शासन में खाली गैस सिलैंडर सड़कों पर रखकर धरना देने वाले भाजपाई आज दोगुने कीमत पर सिलैंडर बिकने पर धरना-प्रदर्शन करने से कतरा क्यों रहे हैं और आम आदमी की पीड़ा से नजरें क्यों चुरा रहे हैं।

मोदी शासन में महंगाई ने तोड़े तमाम रिकॉर्ड
उन्होंने कहा कि मोदी शासन में महंगाई ने अपने तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और गरीब आदमी के लिए दो जून की रोटी जुटाना मुश्किल हो गया है लेकिन भाजपा नेताओं को जुमलेबाजी से ही फुर्सत नहीं मिल रही। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में कानून व्यवस्था का दिवाला भी पिट चुका है और बीते 8 महीनों से प्रदेश रेप व हत्याओं की वारदातों से दहल रहा है लेकिन कानून व्यवस्था के बारे में सवाल पूछने पर भाजपा नेता तिलमिलाने लगते हैं। अभिषेक राणा ने कहा कि लोकसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है और जनता के दरबार में भाजपा नेताओं को जनता के सवालों का जवाब देना ही पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News