नतीजों से पहले धर्मशाला कांग्रेस में बवाल, कांग्रेस प्रत्याशी ने सुधीर शर्मा पर लगाए यह आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 03:28 PM (IST)

धर्मशाला (नितिन): भले ही धर्मशाला उपचुनाव संपन्न हो चुके हैं, लेकिन धर्मशाला में कांग्रेस में मचा घमासान थमता नजर नहीं आ रहा है। पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा द्वारा चुनाव प्रचार थमने के एक दिन पहले धर्मशाला पहुंचना और अपने ही आवास कार्यकर्ताओं से बैठक में चूहे बिल्ली की कहानी सुनाने पर धर्मशाला से कांग्रेस प्रत्याशी ने तंज कसा है। बुधवार को प्रेसवार्ता में कांग्रेस प्रत्याशी विजय इंद्र कर्ण ने कहा कि मैं यहां चूहे-बिल्ली की कहानी सुनाने नहीं आया हूं। उन्होंने पूर्व मंत्री सुधीर शार्म पर भाजपा के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सुधीर शर्मा ने न तो मेरे पक्ष में प्रचार किया और न ही कोई अपील की। 
PunjabKesari

विजय ने आरोप लगाया कि सुधीर ने धर्मशाला पहुंचकर अपने घर पर बैठक तो की, लेकिन उसमें न तो मुझे बुलाया, न ही मेरा नाम लिया और न ही कांग्रेस पार्टी का। विजय ने कहा कि सुधीर शर्मा के घर में आयोजित बैठक में गुरकीरत सिंह को भी नहीं बुलाया जो कि प्रभारी है। विजय ने कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि सुधीर शर्मा ने उपचुनाव भाजपा का साथ दिया है। उन्होंने कहा कि सुधीर शर्मा भाजपा से राज्य सभा  की सीट मांग रहे है। विजय इंद्र कर्ण ने कहा कि जो पार्टी के खिलाफ  काम कर रहे थे उनके खिलाफ  करवाई की मांग की है। सुधीर शर्मा बताएं कि उन्होंने किस अस्पताल में अपना इलाज करवाया है। उन्होंने कहा कि एक बार भी मेरे लिए उन्होंने प्रचार नहीं किया है। उन्होंने कहा कि हाई कमान को रिपोर्ट भेज दी गई है और अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की गई है।

कांग्रेस प्रत्याशी विजय इंद्र करन ने प्रेसवार्ता में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया । वही उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का भी धन्यवाद किया कि उन्हें चुनाव में उमीदवार बनाया है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का धन्यवाद करते है कि बीमारी की हालत में भी उन्होंने चुनाव में उनके पक्ष में अपील की है। पूर्व मंत्री जीएस बाली ने भी उनके पक्ष में प्रचार किया है। इस पर सुधीर ने कहा कि अभी चुनाव परिणाम आने हैं, बूथ कार्यकर्ताओं की मीटिंग की जानकारी शीर्ष नेतृत्व को थी। मीटिंग में योगेश साहनी सहित कई अन्य नेता व पूर्व विधायक उपस्थित थे। यह सारी बातें निराधार हैं। ऐसी बातों से कार्यकर्ता का मनोबल गिरता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News