शिक्षिका से 15 लाख की ठगी मामले में दिल्ली से एक और आरोपी दबोचा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2020 - 09:00 PM (IST)

कुल्लू (ब्यूरो): सुल्तानपुर की अध्यापिका के साथ 15 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस ने दिल्ली से एक और युवक को गिरफ्तार किया है। इस आरोपी को कुल्लू लाया गया है। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ करेगी। इससे पहले इसी प्रकरण में पुलिस ने दिल्ली से एक युवती को गिरफ्तार किया है। युवती ने कड़ी पूछताछ में उक्त आरोपी के नाम का खुलासा किया और उसके बाद पुलिस ने युवक को भी दिल्ली में धर लिया।

पुलिस के अनुसार यह आरोपी युवती का साथी है। यह युवती को बैंक डिटेल्स, इंटरनैट बैकिंग के यूजर आईडी और पासवर्ड आदि उपलब्ध करवाता था। साइबर सैल ने इस आरोपी को गिरफ्तार किया है और इसे न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय से आरोपी को 3 दिन के पुलिस रिमांड में रखने के आदेश हुए हैं। रिमांड पर लेने के उपरांत पुलिस ने आरोपी से कड़ी पूछताछ शुरू कर दी है।

आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक आईफोन, एक सैमसंग मोबाइल, एक पैन कार्ड व एक आधार कार्ड की बरामदगी की है। आरोपी की पहचान 25 वर्षीय राहुल कुमार पुत्र विरेंद्र तिवारी तहसील दरियापुर छपरा बिहार के रूप में हुई है। मौजूदा दौर में यह फरीदाबाद हरियाणा में रह रहा था, वहीं से पुलिस ने इसे दबोचा है। कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने आम लोगों से अपील की है कि ऐसे शातिरों के झांसे में न आएं तथा फोन पर किसी को भी अपने बैंक खाते से संबंधित जानकारी न दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News