ABVP ने सुंदरनगर में फूंका आतंकवाद का पुतला, पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए नारे

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 03:49 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सी.आर.पी.एफ.) पर हुए आतंकी हमला के विरोध में विधार्थी परिषद ने सुंदरनगर में जोरदार प्रदर्शन किया। विद्यार्थी परिषद की सुंदरनगर इकाई ने महाराजा लक्ष्मण सेन मैमोरियल कॉलेज सुंदरनगर लेकर अस्पताल चौक तक आतंकवाद की शव यात्रा निकाली और आतंकवाद का पुतला जलाया, जिसमें कॉलेज के करीब एक हजार छात्रों ने भाग लिया। इस दौरान छात्रों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा कर केंद्र सरकार को भो होश में आने की नसीहत दी।

आदेशों में बंधे सैनिक झेल रहे पत्थरबाजों का कहर

विधार्थी परिषद के जिला संयोजक सचिन चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार शहीद हुए 44 जवानों की शहादात का जल्द बदला ले। उन्होंने कहा कि आए दिन पत्थरबाज कश्मीर में सैनिकों पर हमला कर रहे हैं लेकिन आदेशों में बंधे सैनिक उनके पत्थरों को भी अपने ऊपर झेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि आर्मी को फ्री हैंड किया जाए ताकि ऐसे पत्थरबाजों को भारतीय सैनिक मुहतोड़ जबाब दे सकें।

आतंकवादियों के 10-10 सिर कलम लिया जाए बदला

उन्होंने पी.एम. मोदी से मांग की है कि जल्द से जल्द पाकिस्तान पर एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे और शहीद हुए एक-एक सैनिकों की शहादत का बदला आतंकवादियों के 10-10 सिर कलम कर लिया जाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News