जीप से 79 पेटियां अंग्रेजी व देसी शराब बरामद

punjabkesari.in Friday, Oct 09, 2020 - 03:21 PM (IST)

बिलासपुर (प्रकाश/कुलवंत्त) : बरमाणा थाना पुलिस व एसआईयू की संयुक्त टीम ने गश्त के दौरान एक जीप से 79 पेटियों अंग्रेजी व देसी शराब की बरामद की है। पुलिस ने जीप के चालक को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार वीरवार रात करीब 1 बजे बरमाणा थाना व एसआईयू की संयूक्त टीम गश्त करते हुए लगट के पास पहुंची तो सड़क किनारे खड़ी एक जीप को देखकर उसमें बैठे चालक से इतनी देर रात को वहां खड़े होने का कारण पूछा। जिसका जीप चालक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया।

संदेह के आधार पर जीप पर लगे तिरपाल को खोल कर जीप का डाला चैक किया गया तो उसमें शराब की पेटियां बरामद हुई। जिनकी गिनती करने पर वह 62 पेटियां देसी शराब, 11 पेटियां अंग्रेजी शराब व 6 पेटियां बीयर की पाई गई। बरामद शराब का परमिट मांगने पर जीप का चालक कोई भी दस्तावेज पुलिस के समक्ष पेश नहीं कर सका। पुलिस ने आरोपी चालक के विरूद्ध हिमाचल आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है साथ ही जीप को भी कब्जे में ले लिया है। आरोपी की पहचान राजेश कुमार निवासी धौणकोठी जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। वहीं डीएसपी मुख्यालय संजय शर्मा ने बताया कि उपरोक्त मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।   

वहीं घुमारवीं थाना पुलिस ने एक कार से अवैध रूप से ले जा रही 12 बोतलें देसी शराब की बरामद की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हिमाचल अबाकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार वीरवार रात को एएसआई जगदीश चंद अन्य पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। पनियाला वर्षा शालिका के पास पहुंचने पर वहां खड़ी कार को देखकर पुलिस कर्मी कार के पास गए तो उसमें बैठा चालक एकदम घबरा गया। इसी दौरान पुलिस कर्मियों को कार की पिछली सीट पर रखी एक शराब की पेटी दिखाई दी जिसकी जांच करने पर उसमें 12 बोतलें देसी शराब की बरामद हुई है। वहीं डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News