पुलिस ने नाके पर बाइक सवारों से पकड़ी चरस की खेप, कार चालक सहित 3 गिरफ्तार

9/27/2020 7:50:06 PM

जोगिंद्रनगर (ब्यूरो): पुलिस थाना जोगिंद्रनगर के तहत नागचला पुल के पास नाके के दौरान पुलिस ने बाइक को एस्कॉर्ट कर रही कार के चालक व बाइक सवार 2 लोगों से 1 किलो 947 ग्राम चरस बरामद कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक थाना स्टाफ नागचला पुल के पास नाकाबंदी ड्यूटी पर था और आने-जाने वाले वाहनों को चैक कर रहा थे तो इस बीच एक कार घटासनी से जोगिंद्रनगर की तरफ  आई और पुलिस जवानों ने उसे रुकने के लिए हाथ का इशारा किया तो कार में एक व्यक्ति मौजूद था जो पुलिस को देखकर एकदम घबरा गया।

उसे पुलिस ने नाम-पता बताने व गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा तो बार-बार फोन पकड़कर किसी को फोन करने लगा। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम मनीश कुमार पुत्र संत राम गांव सरी पधर बताया। जब कार चालक से पुलिस की पूछताछ जारी थी तो अचानक एक बाइक पर 2 व्यक्ति घटासनी से जोगिंद्रनगर की तरफ  आए और पुलिस को देखकर बाइक चालक ने एकदम से अपनी बाइक को घुमाकर भागना चाहा लेकिन बाइक बंद हो गई, जिस पर पुलिस कर्मियों ने भागते हुए तकरीबन 30 मीटर दूरी पर दोनों को काबू किया।

बाइक चालक ने पूछताछ पर अपना नाम ओम प्रकाश पुत्र केशव राम गांव सरी तथा पीछे बैठे व्यक्ति ने अपना नाम आही चंद पुत्र मनसा राम गांव बातासेर तहसील गोहर जिला मंडी बताया। जब पुलिस ने इनकी तलाशी ली तो बाइक के पीछे बैठे व्यक्ति के बैग से 2 पैकेट में 1 किलो 947 ग्राम चरस पाई गई। थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने कहा कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।


Vijay

Related News