CM ने ली सुक्खू पर चुटकी, बोले- कोई Permanent नहीं

CM ने ली सुक्खू पर चुटकी, बोले- कोई Permanent नहीं

हमीरपुर (अरविंदर सिंह): हिमाचल के हमीरपुर के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का लोगों ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने करोड़ों की लागत से बनने वाले भवनों, परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया। उन्होंने हमीरपुर नगर में जिला आयुर्वेदिक अस्पताल के 2 करोड़ चौरासी लाख रुपए की लागत से बनने वाले अतिरिक्त भवन तथा हथली खड्ड के नजदीक डेढ़ करोड़ की लागत से बनने वाले फायर बिग्रेड भवन का शिलान्यास किया। इसके बाद उन्होंने भोटा में कार पार्किग का शिलान्यास किया और साथ ही हरसौर गांव से झंझियाणी तक बनने वाले चैक डैम का शिलान्यास किया। उनके साथ इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव इंद्र दत्त लखनपाल, प्रतिभा देवी, आपदा प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा, डीजी होम गार्डज सीता राम मरड़ी, उपायुक्त हमीरपुर मदन चौहान भी उपस्थित थे। 
PunjabKesari

राजनीति में कोई परमानेंट नहीं
हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू के गृह जिला पहुंचे वीरभद्र सिंह ने कहा कि राजनीति में कोई परमानेंट नहीं होता। यह बात उन्होंने मीडिया द्वारा सुक्खू के बदलाव को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कही। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि इस व्यवस्था के तहत चाहे कोई कितने भी उंचे पद पर क्यों ना हो, हमेशा के लिए नहीं रह सकता। वीरभद्र इन दिनों सुक्खू को लेकर टेढ़ा रुख अख्तियार किए हुए हैं। 2 दिन पहले भी उन्होंने सुक्खू पर कड़ा हमला बोला था, उसके बाद बीते कल वह उनसे मिलने सचिवालय पहुंच गए थे।
PunjabKesari

कांग्रेस की बदौलत ही हमीरपुर अस्तित्व में आया
इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री वीरभद्र ने कहा कि बीबीएमबी मामले में हिमाचल के हित सुरक्षित हैं तथा जो भी हमारा हिस्सा उसे लेकर रहेेंगे। उन्होंने कहा कि धूमल को शायद इस मामले में पूरी जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर को जिला बनाने से लेकर शिक्षण संस्थान खोलने तक कांग्रेस का हाथ रहा है तथा वे पिछले पांच साल में लगातार हमीरपुर आते रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि कोई आम व्यक्ति इस मामले पर टिप्पणी करता तो मान लेते परंतु धूमल खुद मुख्यमंत्री रहे हैं और उन्हें वास्तु स्थिति का ज्ञान है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग में जो परीक्षाएं हो चुकी हैं, उनमें पहले की पद्धति पर ही नौकरियां देने का ऐलान करते हुए दो माह का अतिरिक्त समय दिया गया है। उन्होंने धूमल पर चुटकी लेते हुए कहा कि पार्टी में अपनी स्थिति को लेकर उनके दिमाग पर आजकल बहुत बोझ बढ़ गया है इसमें वो उनकी कोई सहायता नहीं कर सकते, लेकिन जिस प्रकार से धूमल साहब आजकल बयानबाजी कर रहे हैं, उससे उनकी मानसिक स्थिति का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। 
PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !