हरियाणा के CM ने साधा वीरभद्र पर निशाना, बोले- 4-5 महीनों में कभी भी जा सकते हैं जेल

हरियाणा के CM ने साधा वीरभद्र पर निशाना, बोले- 4-5 महीनों में कभी भी जा सकते हैं जेल

मंडी (नीरज शर्मा): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर तीखा हमला बोला है। मंडी के ऐतिहासिक सेरी मंच पर जिला भाजपा की तरफ से आयोजित परिवर्तन रथयात्रा के समारोह को संबोधित करते हुए खट्टर ने कहा कि वीरभद्र को सीबीआई ने रगड़ रखा है। उन्होंने कहा कि राज्य के सीएम के कारनामों को तो वो ज्यादा नहीं जानते लेकिन इतना जरूर जानते हैं कि उन्हें सीबीआई ने रगड़ रखा है और चार-पांच महीनों के अंदर वह कभी भी जेल की हवा खा सकते हैं।
PunjabKesari

जेल जाने की बात पर खट्टर ने किया भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जिक्र
जेल जाने की बात पर खट्टर ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वीरभद्र के खाते में भ्रष्टाचार के सिवाय और कुछ भी नहीं है। वहीं इस दौरान उन्होंने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्रियों को लेकर भी तीखी टिप्पणी कर डाली। उन्होंने कहा कि पूर्व में रहे मुख्यमंत्रियों ने हरियाणा में सिर्फ लूट-खसूट मचाने का ही काम किया। किसी ने आसमान बेचा तो किसी ने जमीनें। उन्होंने कहा कि जितने भी मुख्यमंत्री रहे वह सब दोषी हैं। खट्टर ने कहा कि एक 10 सालों के लिए जेल की हवा खा रहा है और दूसरा तैयारी में है। कभी भी सुप्रीम कोर्ट का फरमान आ सकता है। खट्टर ने कहा कि इस वक्त पुराने मतभेदों को भुलाने की आवश्यकता है।
PunjabKesari

खट्टर ने भाजपा की रथयात्रा को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
उन्होंने कहा कि सभी मिलजुल कर पार्टी के कार्य करें और रथयात्रा के माध्यम से घर-घर तक पार्टी और केंद्र सरकार की नीतियों को पहुंचाने का प्रयास करें। कार्यक्रम के अंत में खट्टर ने भाजपा की रथयात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह रथयात्रा मंडी संसदीय क्षेत्र के 14 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी और प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया जाएगा। इस मौके पर सांसद राम स्वरूप शर्मा, विधायक जय राम ठाकुर, गुलाब सिंह ठाकुर, कर्नल इंद्र सिंह और विनोद कुमार सहित पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !