हिमाचल: सांसद कंगना रणौत की इस बात पर मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कसा तंज, सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 04:23 PM (IST)

शिमला (राक्टा): प्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह की एक पोस्ट ने मंडी की सियासत को फिर गरमा दिया है। वीरवार को सोशल मीडिया पर डाली गई उनकी पोस्ट को सीधेतौर पर सांसद कंगना रनौत से जोड़ कर देखा जा रहा है। बता दें कि बीते दिन सांसद कंगना रणौत ने मंडी संसदीय क्षेत्र में खोले गए सांसद संवाद केंद्र का शुभारंभ किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि लोगों की समस्याएं सुनीं जाएंगी तथा लोग उनसे व्यक्तिगत तौर पर भी मिल सकते हैं। हालांकि मिलने से पहले लोगों को अपना आधार कार्ड साथ लाना होगा और समस्या भी लिखित तौर पर देनी होगी।
PunjabKesari

अब सांसद की इस बात पर तंज करते हुए मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है कि हमें मिलने के लिए किसी को भी आधार कार्ड की आवश्यकता नहीं है, प्रदेश के किसी भी कोने से कोई भी अपने कार्य के लिए मिल सकता है। विक्रमादित्य सिंह की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खासी वायरल हो रही है और लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी किए है। उल्लेखनीय है कि बीते लोकसभा चुनाव में कंगना रणौत और विक्रमादित्य सिंह मंडी सीट को लेकर आमने-सामने थे। चुनाव में भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को पटखनी देते हुए जीत दर्ज की थी।
PunjabKesari

चुनाव में छिड़ी रही जुबानी जंग
लोकसभा चुनाव के दौरान भी कंगना रनौत और विक्रमादित्य सिंह में जुबानी जंग देखने को मिली थी। एक-दूसरे को घेरने के लिए दोनों ने कोई मौका नहीं छोड़ा था। चुनावी प्रचार के दौरान कंगना ने उन्हें छोटा पप्पू तक कह दिया था और विक्रमादित्य सिंह ने भी उन्हें क्वीन ऑफ कंट्रोवर्सी बताया था।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News