एचआरटीसी की 6 बसें दिखाएंगी ‘मैच’

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2016 - 01:28 AM (IST)

धर्मशाला: एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में 16 अक्तूबर को खेले जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में एचआरटीसी की 6 बसें खेल प्रेमियों को स्टेडियम तक पहुंचाएंगी। इसके लिए एचपीसीए ने एचआरटीसी के धर्मशाला डिपो से उक्त बसों की बुकिंग के लिए पत्राचार किया है। 16 अक्तूबर को होने वाले मैचों के लिए 34 सीटर बसों को दाड़ी-कचहरी स्टेडियम रूट पर भेजा जाएगा तथा वापस इसी रूट से इन बसों को वापस दाड़ी मेला ग्राऊंड तक पहुंचाया जाएगा।


उल्लेखनीय है कि एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में मैचों के दौरान पालमपुर की तरफ से आने वाले वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था दाड़ी मेला ग्राऊंड में की जाती है, वहां से ही निगम की बसों में इन यात्रियों को भरकर स्टेडियम तक पहुंचाया जाता है। इससे निगम को 35 से 36 हजार रुपए की आय होगी।


पहले थी 3 बसें बुक
16 अक्तूबर को भारत-न्यूजीलैंड के मध्य होने वाले एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच के लिए एचपीसीए द्वारा पहले 3 बसों को एचआरटीसी से मांगा गया था लेकिन अभी हाल ही में जिला प्रशासन के साथ हुई बैठक के दौरान डीसी कांगड़ा सीपी वर्मा ने उक्त बसों की संख्या पर आपत्ति जताई तथा एचआरटीसी को 3 अतिरिक्त बसें और मुहैया करवाने के निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News