पंजाब-आरसीबी मैच की टिकट खरीदने को लगी काऊंटर पर भीड़

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 09:14 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 9 मई को पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच खेले जाने वाले आई.पी.एल. टी-20 मुकाबले के लिए मंगलवार को मैच टिकट की ऑफलाइन बिक्री शुरू हुई। स्टेडियम के मुख्य द्वार पर स्थित 2 काऊंटर पर टिकट खरीदने के लिए क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ भी जुटी। काऊंटर सुबह 11 बजे खुलना था, लेकिन सुबह 10 बजे से पहले ही टिकट खरीदने के लिए क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। इस मैच की सबसे सस्ती टिकट 2500 रुपए से शुरू हुई, लेकिन जैसे-जैसे भीड़ बढ़ती गई टिकट दाम 3 हजार रुपए तक पहुंच गया। दूसरी ओर ऑनलाइन भी देर शाम तक 3 हजार, 3500, 9 हजार, साढ़े 12 हजार व 18 हजार रुपए की टिकटें उपलब्ध थीं। मंगलवार शाम 5 बजे आर.सी.बी. की टीम अभ्यास के लिए स्टेडियम में पहुंची। इस टीम ने रात 8 बजे तक अभ्यास किया जबकि पंजाब की टीम अभ्यास के लिए शाम 6 से रात 9 बजे तक डटी रही।

हालांकि मंगलवार को शाम 5 बजे के बाद धर्मशाला में मौसम खराब होने के चलते हल्की बूंदाबांदी भी हुई जिसके चलते खिलाड़ियों के धर्मशाला क्रिकेट मैदान में प्रैक्टिस को लेकर भी कुछ परेशानी हुई, लेकिन बाद में मौसम साफ होने के चलते खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस को जारी रखा। बता दें, धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में आई.पी.एल. के दोनों मुकाबलों के लिए मिडल पिच को ही तैयार किया गया है। इससे पहले 5 मई को पंजाब और चेन्नई के बीच इस पिच पर मुकाबला हुआ है।

कोहली, कार्तिक और सिराज पहुंचे धर्मशाला
बेंगलुरु टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली सहित दिनेश कार्तिक और मोहम्मद सिराज सहित कुछेक अन्य खिलाड़ी व टीम स्टाफ मंगलवार को धर्मशाला पहुंचे। विराट के फैन्स भी गग्गल एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। इस दौरान खिलाड़ियों के प्रशंसकों ने उनके साथ सैल्फी व बात करने का प्रयास किया, लेकिन कड़ी सुरक्षा के चलते यह संभव नहीं हो पाया। एयरपोर्ट पहुंचने के बाद खिलाड़ी व टीम प्रबंधन सुरक्षा के बीच धर्मशाला के कंडी स्थित होटल में पहुंचे। होटल में आराम करने के बाद शाम को खिलाड़ियों ने स्टेडियम में अभ्यास किया।

आज दोनों टीमों का यह रहेगा प्रैक्टिस शैड्यूल
धर्मशाला में खेले जाने वाले मैच के लिए बुधवार शाम 5 बजे से रात 8 बजे तक आर.सी.बी. स्टेडियम में अभ्यास करेगी। पंजाब की टीम शाम 6 बजे से रात 9 बजे तक अभ्यास में भाग लेगी। दोनों टीमों का 9 मई को धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7 सात बजे से आई.पी.एल. मुकाबला खेला जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News