भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस से मिलाया हाथ

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2016 - 01:29 AM (IST)

इन्दौरा(आशीष शर्मा): संगठनात्मक जिला नूरपुर के एससी सैल के अध्यक्ष कमल किशोर व जिला परिषद इंदपुर रमेश ने इन्दौरा में आयोजित बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर कार्य करने हेतु जरूरी टिप्स दिए। 
 
निरन्तर बढ़ रही महंगाई बारे केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि यह सेठों की सरकार है। आज आम आदमी को रोजी-रोटी के लिए बहुत परेशानी हो रही है। कंदरोड़ी में छौंछ खड्ड का तटीकरण कार्य की केंद्र सरकार की किस्त जारी न होने से अटका हुआ है, जिसके चलते हजारों लोग बाढ़ के साये से चिंतित हैं। लोगों का भाजपा से मोह भंग हो रहा है। इसी कड़ी में आज इन्दौरा विधान सभा के 4 लोगों ने भाजपा को त्याग कर इन्दौरा वन विश्राम गृह में आयोजित सादे समारोह में कांग्रेस का दामन थाम लिया है। उक्त लोगों में भोगरवां से मलकियत सिंह, बशीर मोहम्मद, व राम सेवक तथा गांव चुहड़पुर से स्वर्ण सिंह शामिल हैं।
 
इस अवसर पर प्रदेश एससी सैल के संयोजक अशोक सहोता ने बताया कि 29 अगस्त को नूरपुर में आयोजित होने वाले एससी महासमेलन में इंदौरा से 300 के करीब कार्यकर्ता भाग लेने जाएंग। इस अवसर पर जिला अनुसूचित जाति विभाग के उपाध्यक्ष सुरेंद्र काला, प्रदेश एससी सैल के संयोजक अशोक सहोता, बलदेव सिंह, राज कुमार, संजू, जनक राज, तारा चन्द, प्रेम चन्द, युवा कार्यकर्ता सन्नी, ओंकार चन्द सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News