कार से छलांग लगाकर भागे युवक से पकड़ी 2.770 किलोग्राम चरस

punjabkesari.in Sunday, Feb 07, 2021 - 05:06 PM (IST)

पधर (ब्यूरो): अभी 3 दिन पहले ही पधर पुलिस ने चौहार घाटी के 2 युवकों को चरस सहित दबोचा था कि रविवार दोपहर को फिर एक युवक को 2 किलो 770 ग्राम चरस सहित दबोचा है। पकड़े गए युवक की पहचान सरवन कुमार पुत्र राम सिंह निवासी थलटूखोड़ तहसील टिक्कन के रूप में हुई है। पधर पुलिस ने  चौहार घाटी के धरमेहड़-सुधार मार्ग पर नाका लगाया हुआ था और जैसे ही एक आल्टो कार को रोका गया तो कार चला रहा युवक ने कार को रोककर जंगल की तरफ  छलांग लगा दी और भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस जवानों ने उसे तुरंत पकड़ लिया तथा तलाशी लेने पर उसके पास एक लिफाफे में 2 किलो 770 ग्राम चरस बरामद की गई।

युवक से गहनता से पूछताछ करेगी पुलिस

डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने कहा कि उक्त युवक से पुलिस गहनता से पूछताछ करेगी कि चरस कहां से लाई है व किसको दी जानी थी। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा रात का नाका और भी सख्त कर दिया है ताकि समाज के विरुद्ध कार्य करने वालों व नशा तस्करी से जुड़े व्यक्तियों पर कड़ी नजर रखी जा सके। पुलिस ने आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है, जिसे न्यायालय में पेश करने उपरांत रिमांड पर लिया जाएगा।श्

नशे को सौदागरों को नहीं बख्शा जाएगा : एसपी

उधर, मंडी एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पुलिस नशे के सौदागरों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा। उन्होंने आम जनता से भी आग्रह किया है कि वे भी अपने आसपास की गतिविधियों पर नजर रखें, किसी भी प्रकार की कोई गलत हरकत होती है तो पुलिस को सूचित करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News