WWE की फाइट करवाना ग्रेट खली के लिए हुआ मुश्किल, जानिए वजह

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 11:22 AM (IST)

शिमला: हिमाचल में डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. की फाइट करवाना दलीप सिंह राणा उर्फ ग्रेट खली की सी.डब्ल्यू.ई. कंपनी के लिए गले की फांस बन गई है। फाइट के लिए कंपनी को 3 करोड़ रुपए जुटा पाना मुश्किल हो गया है। राज्य सरकार की खेल नीति के मुताबिक डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. शैड्यूल्ड गेम नहीं है। इस वजह से सरकार भी रैसलिंग करवाने के लिए वित्तीय सहयोग नहीं कर पा रही। इसी सिलसिले में खली ने वीरवार को खेल निदेशक अमरजीत और अतिरिक्त खेल निदेशक सुमन रावत से भी प्रदेश सचिवालय में मुलाकात की है। 


सूत्रों की मानें तो एक घंटे से अधिक समय तक चली बैठक में खली ने सरकार से वित्तीय सहयोग और फाइट के दौरान अन्य सहायता को लेकर चर्चा की। बता दें कि आगामी 4 जुलाई को मंडी और 7 जुलाई को सोलन में डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. की फाइट प्रस्तावित है। इसमें कई अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भाग लेंगे। इसके लिए बजट जुटा पाना मुश्किल हो गया है। हालांकि शुरू में प्रदेश सरकार ने खली को फाइट करवाने में सहायता का ऐलान किया था लेकिन डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. के शैड्यूल्ड गेम न होने के कारण सरकार ने भी एक तरह से हाथ खड़े कर दिए हैं।


खली की एक झलक को तरसे लोग
दुनिया भर में मशहूर ग्रेट खली वीरवार को जैसे ही प्रदेश सचिवालय में बैठक के लिए पहुंचे तो इसके बाद सचिवालय में उनकी एक झलक पाने को लोगों का जमघट लगना शुरू हो गया। खली खेल निदेशक से बंद कमरे में बैठक कर रहे थे तो कमरे के बाहर लोग उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जैसे ही वह खेल निदेशक से बैठक करके बाहर आए तो लोगों ने उनके साथ सैल्फी लेना शुरू किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News