ठियोग में मुख्यमंत्री के भाषण से कार्यकर्ताओं में रोष, जमकर हुई नारेबाजी

punjabkesari.in Monday, Nov 06, 2017 - 12:32 AM (IST)

ठियोग: ठियोग के नेहरू मैदान में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा जनसभा के दौरान दिए गए भाषण से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी रोष देखने को मिला और उनके जाने के बाद कुछ कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की। मुख्यमंत्री ने कहा है कि बागवानी मंत्री विद्या स्टोक्स को पार्टी द्वारा चुनावों के लिए टिकट फाइनल किया गया था लेकिन आखिर उनका नामांकन समय पर न पहुंच पाने के चलते रद्द हुआ है। इस दौरान उन्होंने कहा कि विद्या स्टोक्स का टिकट गफतल की वजह से रद्द हुआ है और आखिरी समय में पार्टी द्वारा दीपक राठौर को उम्मीदवार बनाया गया जिसे लेकर कार्यकर्ता असमंजस की स्थिति में रहे। 

इसलिए हुई नारेबाजी
उन्होंने कहा कि क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में असंतोष व असमंजस को दूर किया जाना चाहिए था, जिसके लिए वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित एक बैठक कर स्थिति स्पष्ट कर आगामी रणनीति बनानी चाहिए थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के पार्टी ऑब्जर्वर को पार्टी के वरिष्ठ लोगों से बैठक कर आगामी फैसला लेना चाहिए था और कार्यकर्ताओं को एकजुट किया जाना चाहिए था ताकि कार्यकर्ताओं में फू ट न पड़े। उन्होंने कहा कि विरोधी दल तो चाहते हैं कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं मे फू ट पड़े और उन्हें चुनावों में सफलता मिले। उन्होंने कहा कि सारे घटनाक्रम के तहत वह पार्टी उम्मीदवार दीपक राठौर की जीत व हार की कोई जिम्मेदारी नहीं लेंगे। इस अवसर पर आई.पी.एच. मंत्री विद्या स्टोक्स भी मौजूद रहीं। 

बाहरी राज्यों के प्रचारकों ने भी जताया रोष
ठियोग कुमारसैन विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार में बाहरी राज्यों से आए 80 के करीब प्रचारक कार्यकर्ताओं ने भी मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए भाषण पर रोष व्यक्त किया जिसे लेकर प्रचारकों ने जनसभा के बाद बैठक कर कांग्रेस हाईकमान को इस बारे अवगत करवाने पर विचार-विमर्श भी किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News