CM जयराम ने ऊना को दी करोड़ों की सौगात, कहा- सिद्धू विवाद पर कांग्रेस को देना होगा जवाब

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 01:14 PM (IST)

ऊना (अमित): कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू पर मचे बवाल को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस से जवाब मांगा है। हालांकि उन्होंने सीधे-सीधे सिद्धू पर कुछ कहने से परहेज किया। यहां तक कि उन्होंने सिद्धू की रैली में कथित तौर पर लगे पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारों से अनभिज्ञता व्यक्त की। वहीं सुंदरनगर के विदेश में फंसे नौजवानों को सुरक्षित वापिस लाने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री ने फर्जी ट्रेवल एजेंटों पर केंद्र से मिलकर विशेष रणनीति बनाए जाने का दावा किया है। उन्होंने सरकार द्वारा फर्जी ट्रेवल एजेंटों पर शिकंजा कसे जाने का दावा भी किया। मुख्यमंत्री ने विपक्ष के विरोध के बावजूद विधानसभा शीत सत्र को नहीं चलने दिए जाने के दावे पर पलटवार करते हुए सत्र के लगातार जारी रहने का दावा किया। उन्होंने विपक्ष के सभी सवालों का जवाब दिए जाने की बात भी कही।
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि गुरुवार को सीएम ने ऊना दौरे के दौरान ऊना सदर विधानसभा क्षेत्र में करीब 109.12 करोड़ के शिलान्यास व उद्घाटन किए। उन्होंने सबसे पहले पुलिस लाइन झलेड़ा में प्रशासनिक भवन का नींव पत्थर रखा, जिस पर करीब 3.82 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। इसके बाद वह पेखूवेला पहुंचे। जहां पर उन्होंने 1.31 करोड़ की लागत से तैयार पुल का उद्घाटन किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने रामपुर में लोक निर्माण विभाग के मैकेनिकल वर्कशॉप का नींव पत्थर रखा, जिस पर 87.94 लाख की लागत खर्च आएगी। इसके बाद सीएम जयराम ने करीब 29.39 करोड़ से बनने पर मिनी सचिवालय को शिलान्यास किया। 
PunjabKesari

सीएम ने ट्रक यूनियन ऊना के समीप 2.06 करोड़ की लागत से बनने वाले न्यू मॉर्डन पुलिस स्टेशन बिल्डिंग ऑफ स्टेट विजिलेंस एंड एंटी क्रॉप्शन ब्यूरो के भवन का शिलान्यास किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने स्वां तटीयकरण के चैनालाइजेशन का शिलान्यास किया। इस पर करीब 22 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। मुख्यमंत्री ने अंतिम शिलान्यास चंद्रलोक कॉलोनी ऊना में किया, जहां पर सीएम ने 48.95 करोड़ की लागत से बनने वाले दिव्यांगों के लिए नेशनल करियर सर्विस सेंटर के भवन का शिलान्यास किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News