एक ही पार्टी की विचारधारा के दो लोगों ने कांगड़ा बैंक के डायरेक्टर पद हेतु जताई दावेदारी

9/16/2020 3:24:48 PM

नादौन : कांगड़ा केन्द्रीय सहकारी बैंक के निदेशक मण्डल के सदस्य निदेशक पद के लिए पूर्व निदेशक एवं भाजपा नेता ठाकुर आत्म प्रकाश ने काफी उत्साह के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पहले भाजपा पार्टी से संबंध रखने वाले भाजपा नेता जैद नाथ शर्मा ने भी नामांकन पत्र भरा है। बुधवार को निदेशक एवं भाजपा नेता  ठाकुर आत्म प्रकाश ने नामांकन भरा। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व विधायक एवं एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, बीडीसी के चेयरमैंन विनोद पठानिया, पूर्व अध्यक्ष ठाकुर भवानी सिंह, सुरेन्द्र छिंदा, पवन शर्मा, हुक्म सिंह बैंस, जितेंद्र कुमार जिंदू नीरज जैन व कई सहकारी सभाओं के डैलीगेट भी उपस्थित थे। 

नामांकन पत्र भरने के बाद ठाकुर आत्म प्रकाश ने कहा कि मैंने पहले भी बैंक में बतौर डायरेक्टर कार्य किया है। इस बार यदि मौका मिलता है तो वह बैंक के उत्थान के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने इस अवसर पर आए हुए एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री सहित अन्य सभी पदाधिकारियों व सदस्यों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर जब विजय अग्निहोत्री से पूछा गया कि इस बार दोनों ही उम्मीदवार एक ही पार्टी के सदस्यों द्वारा नामांकन भरे जा रहे है तो इससे क्या टकराव की स्थिति उत्पन्न नहीं होगी। 

विजय अग्निहोत्री ने कहा कि यह चुनाव पार्टी के सिम्बल पर नहीं लड़ा जाता है कई बार ऐसी स्थिति बन जाती है। यही लोकतंत्र की खूबसूरती है, परन्तु फिर भी दोनों ही उम्मीदवार के ही विचारधारा से है तो उनसे बात करके कोशिश की जाएगी कि किसी एक पर सहमति बन सके इसके लिए प्रयास जारी रहेंगे। 
 


prashant sharma

Related News