ससुराल आए पूर्व सैनिक के साथ दर्दनाक हादसा, मांझी खड्ड में बहने से मौत

7/21/2021 11:31:32 PM

धर्मशाला (तनुज): जिला मुख्यालय धर्मशाला के समीपवर्ती शीला चौक में अपने ससुराल आए एक व्यक्ति की मांझी खड्ड में बहने से मौत हो गई। मृतक की पहचान पूर्व सैनिक मनोज कुमार (44) पुत्र मान बहादुर निवासी ठेहड़ खनियारा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को बरामद कर जोनल अस्पताल धर्मशाला के शवगृह में रखा है। वीरवार को शव का पोस्टमार्टम करने के उपरांत परिजनों को शव सुपुर्द किया जाएगा।

संतुलन बिगडऩे से खड्ड में गिर गया था पूर्व सैनिक

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व सैनिक मनोज कुमार दाड़ी स्थित फैक्टरी के समीपवर्ती क्षेत्र में अपने ससुराल आया था। बुधवार दोपहर बाद 3 बजे वह मांझी खड्ड की तरफ गया था। इस दौरान वह खड्ड के समीप बैठा था कि अचानक उसका संतुलन बिगड़ा और खड्ड में पानी के तेज बहाव में बह गया। मनोज के खड्ड में बहने की सूचना पुलिस को दी गई तथा अग्निशमन विभाग की टीम ने उसको रैस्क्यू करने के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी।

घटनास्थल से 2 किलोमीटर दूर मिला शव

करीब डेढ़ घंटे के बाद मनोज का शव घटनास्थल से लगभग 2 किलोमीटर दूर खड्ड में बरामद कर लिया गया। सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति के मांझी खड्ड में बहने की सूचना मिली थी, जिस पर रैस्क्यू ऑप्रेशन शुरू किया गया। शव को बरामद कर जोनल अस्पताल धर्मशाला के शवगृह में रखा गया है। वीरवार को पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

static