बी. फार्मा कॉलेज के प्रशिक्षुओं ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कक्षाओं का बहिष्कार कर जताया विरोध

2/13/2020 10:26:45 PM

जोगिंद्रनगर (ब्यूरो): जोगिंद्रनगर आयुर्वैदिक बी. फार्मा कॉलेज के प्रशिक्षुओं ने कॉलेज का सरकारीकरण न होने व अपने साथ हुए व्यवहार से तंग आकर वीरवार को कॉलेज में कक्षाओं का बहिष्कार किया तथा कॉलेज के मेन गेट को बंद कर गुस्से का इजहार किया। बी. फार्मा कॉलेज के प्रशिक्षुओं के समर्थन में आए एबीवीपी कॉलेज जोगिंद्रनगर के छात्रों ने सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए प्रशिक्षुओं की मांगों का समर्थन करते हुए मांग की कि जब मुख्यमंत्री ने इस कॉलेज के सरकारीकरण की घोषणा की है तो अब इसका सरकारीकरण क्यों नहीं किया जा रहा। एबीवीपी के सचिव लवनीत सकलानी ने कहा कि सरकार छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। कॉलेज में न तो टीचर हैं न ही अन्य स्टाफ। 

प्रशिक्षुओं ने सुनाई दास्तां

हरियाणा से इस कॅालेज में प्रशिक्षण ग्रहण कर रही छात्रा सुमन यादव ने कहा कि वह इतनी दूर से यहां पर इसलिए पढऩे आई ताकि उसका भविष्य संवर सके लेकिन उसे नहीं पता था कि यह कॉलेज सोसायटी मोड में चल रहा है। बीते 18 दिसम्बर को मुख्यमंत्री ने इस कॉलेज के सरकारीकरण की घोषणा की तो वह फूले नहीं समाए। सुमन ने कहा कि छात्राएं अपनी समस्या से अवगत करवाने के लिए पपरोला गईं लेकिन सीएम ने उनसे बात नहीं की। पुलिस ने उन्हें रोका तथा उनसे दुव्र्यवहार किया, वहीं 3 अन्य छात्राएं शामली, शैलजा, प्रियांशी बेहोश हो गईं।

क्या बोले कॉलेज प्रभारी

वहीं बी. फार्मा कॉलेज के प्रभारी टेक चंद ठाकुर ने बताया कि कॉलेज में छात्राओं ने वीरवार को कक्षाओं का बहिष्कार किया तथा इस बारे विभाग को सूचित कर दिया गया है।


Vijay

Related News