किसान आंदोलन के समर्थन में ऊना में निकाली ट्रैक्टर रैली

punjabkesari.in Wednesday, Feb 03, 2021 - 04:59 PM (IST)

ऊना (अमित): दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन की आवाज ऊना जिला में भी बुलंद की गई है। जिला के सीमांत गांव सनौली मजारा से बुधवार को एक ट्रैक्टर रैली किसान आंदोलन के समर्थन और कृषि विधायक के खिलाफ निकाली गई। ट्रेड यूनियन सीटू और ऑल इंडिया किसान संगठन के बैनर तले निकाली गई यह रैली कस्बा मैहतपुर, ऊना होते हुए हरोली उपमंडल मुख्यालय में सम्पन्न हुई।
PunjabKesari, Tractor Rally Image

रैली में दर्जनों ट्रैक्टर और इसके अलावा दर्जनों बाइकें और अन्य वाहन भी शामिल हुए। रैली के दौरान जहां किसान एकता जिंदाबाद को लेकर प्रदर्शनकारियों ने जमकर नारेबाजी की, वहीं केंद्र सरकार के खिलाफ भी जोरदार नारेबाजी करते हुए जमकर गुबार निकाला। ट्रैक्टर रैली की अगुवाई कर रहे सीटू के जिला सचिव गुरनाम सिंह ने कहा कि सीटू और ऑल इंडिया किसान संगठन दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन का पुरजोर समर्थन करते हैं।
PunjabKesari, Tractor Rally Image

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए तीनों कृषि विधेयक किसानों के हितों को कुचलने का काम कर रहे हैं। इसलिए किसी भी कीमत पर इन कानूनों को निरस्त करवाने के लिए प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कृषि विधायकों को वापस लिए जाने तक कुछ भी मंजूर नहीं किया जाएगा। उन्होंने आरोप जड़ा कि सरकार पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए किसानों की बलि देने का प्रयास कर रही है, जिसमें सरकार को कभी कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।
PunjabKesari, Tractor Rally Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News