मंडी और चंबा में भाजपा प्रवक्ता और सेना जवान सहित कुल 8 मामले

punjabkesari.in Wednesday, Jul 22, 2020 - 11:28 AM (IST)

मंडी/चंबा : हिमालच प्रदेश में एक बार फिर कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। इस बार चंबा और मंडी जिले से कोरोना के 7 नए मामले मिले हैं। बुधवार को  जिला मंडी में कोरोना संक्रमण के तीन मामले सामने आए हैं। दो मामले शहर और एक सरकाघाट का है। शहर की पैलेस कॉलोनी में रहने वाले जिला भाजपा के प्रवक्ता पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी कांटेक्ट हिस्ट्री खंगाली जा रही है।

बताया जा रहा है कि वह पिछले दिनों बड़े नेताओं से मिलने शिमला भी गए थे। वहीं दूसरा मामला शहर के ही विश्वकर्मा मंदिर मंगवाई का है। जबकि तीसरा कोरोना संक्रमित भांवला सरकाघाट का है। प्रशासन सभी की कांटेक्ट हिस्ट्री खंगलाने में जुट गया है। मंडी शहर में तीन दिन में तीन मामले सामने आ चुके हैं। प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने शहर को सैनिटाइज करना शुरू कर दिया है। सीएम डॉ देवेंद्र ठाकुर ने तीन संक्रमण के मामले सामने आने की पुष्टि की है। शिलाई का 31 वर्षीय बैंक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मामला आने के बाद प्रशासन से बुधवार को शिलाई बाजार बंद रखने का फैसला लिया है। 

वहीं चंबा जिले में चार कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। संक्रमित सेना के जवान के संपर्क में आने से उसके परिवार के दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह जवान सेना कॉलोनी विजयनगर बनीखेत का निवासी है। यह डलहौजी में तैनात एक सैन्यकर्मी के संपर्क में आ गया था। वहीं एक पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। संक्रमित के संपर्क में आने से एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News