दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था 10वीं का छात्र, अचानक हो गया ये हादसा

2/28/2020 7:29:20 PM

चम्बा (ब्यूरो): जिला चम्बा के सरोल में 10वीं कक्षा का एक छात्र रावी नदी में गिर गया। इससे वह पानी के तेज बहाव की चपेट में आने से डूब गया। साथी छात्रों ने इसकी सूचना विद्यालय प्रबंधन को दी। नवोदय स्टाफ ने पुलिस की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद उसे नदी से बाहर निकाला और उपचार के लिए मैडीकल कॉलेज पहुंचाया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद छात्र को डॉ. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कॉलेज टांडा रैफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दोपहर के समय नवोदय में अध्ययनरत 10वीं कक्षा का उक्त छात्र अपने सहपाठियों के साथ रावी नदी में नहाने चला गया। इस दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गया। छात्र के नदी में गिरते ही उसके साथी चिल्लाने लगे और इसकी सूचना विद्यालय प्रबंधन को दी। सूचना मिलते ही नवोदय का स्टाफ मौके पर पहुंच गया और पुलिस को भी सूचित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा छात्र को नदी से बेसुध अवस्था में बाहर निकाला।

इसके बाद छात्र को तुरंत मैडीकल कॉलेज चम्बा ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों के भरसक प्रयास के बाद करीब 3 घंटे बाद छात्र को होश आया। छात्र के होश में आने के बाद विद्यालय प्रबंधन व परिजनों ने राहत की सांस ली लेकिन पूरी तरह से सामान्य न होने के कारण उसे टांडा अस्पातल रैफर कर दिया गया है। इस घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम शिवम प्रताप सिंह भी मैडीकल कॉलेज पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। एसपी चम्बा डॉ. मोनिका ने पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Vijay

Related News