100 फुट गहरी खाई में गिरा टैम्पो, चालक की मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 25, 2020 - 10:16 PM (IST)

टैम्पो में सवार 11 महिलाएं घायल
बिलासपुर (प्रकाश):
बरमाणा थाना के अंतर्गत लाड़ाघाट के पास एक छोटा टैम्पो करीब 100 फुट गहरी खाई में लुढ़क गया। हादसे में घायल टैम्पो चालक की आईजीएमसी में उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि टैम्पो में सवार 11 महिलाएं घायल हो गई हैं, जिनमें से 2 महिलाएं आईजीएमसी शिमला व 3 महिलाएं क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में उपचाराधीन हैं। शेष 6 महिलाओं को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। मृतक टैम्पो चालक की पहचान चुन्नी लाल निवासी गांव घरेटा जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार घरेटा गांव निवासी 11 महिलाएं सुई गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गई थीं। शनिवार की रात को यह महिलाएं चुन्नी लाल के टैम्पो में सवार होकर घर वापस लौट रही थीं। रात करीब डेढ़ बजे लाड़ाघाट के पास पहुंचने पर टैम्पो अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 100 फुट नीचे गिर गया। हादसे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देने के साथ ही घायलों को खाई से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया।

इसके बाद निजी वाहनों व एम्बुलैंस के माध्यम से घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया गया, जहां से 2 महिलाओं व चालक चुन्नी लाल की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया, जहां उसकी की उपचार के दौरान मौत हो गई। डीएसपी मुख्यालय संजय शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर हादसे की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News